Move to Jagran APP

कम कीमत पर धान खरीद होने पर किसानों ने धरना दिया

किसानों का धान कम दामों पर खरीदने को लेकर भाकियू किसान सेना ने धरना दिया। धरने की सूचना पर पहुंचे एसडीएम मवाना को किसानों ने ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 07:18 PM (IST)
कम कीमत पर धान खरीद होने पर किसानों ने धरना दिया
कम कीमत पर धान खरीद होने पर किसानों ने धरना दिया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। किसानों का धान कम दामों पर खरीदने को लेकर भाकियू किसान सेना ने धरना दिया। धरने की सूचना पर पहुंचे एसडीएम मवाना को किसानों ने ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

बुधवार को समिति में धान नहीं तौले जाने पर किसानों ने हंगामा किया था। गुरुवार को मंडी में व्यापारियों द्वारा किसानों का धान कम दामों पर खरीदने की जानकारी लगने पर भाकियू किसान सेना के पदाधिकारी पहुंच गए। पीड़ित किसानों के साथ मंडी में धरने पर बैठ गए। किसानों का आरोप है कि धान मंडी में व्यापारियों द्वारा मनमर्जी से किसानों का धान एमएसपी से कम दाम पर खरीदा जा रहा है। हंगामे की सूचना पर एसडीएम मवाना कमलेश कुमार गोयल मौके पर पहुंचे और किसानों की समस्या सुनी। किसानों ने कांटे की जांच कराने, एमएसपी रेट पर धान खरीदने की मांग की है। एसडीएम मवाना ने उनकी समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। किसानों ने चेतावनी दी कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अनिश्चितकालीन धरना देंगे। धरना देने वालों में किसान नकुल अहलावत, सगीर त्यागी, सादिक चौहान, बलजीत सिंह बाजवा, कमलदीप, गुलजार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.