Move to Jagran APP

Encounter in Muzzaffarnagar: 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, जाने पूरा मामला

मंगलवार देर रात को मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक बड़ी कारवाई करते हुए 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्फतार कर दिया है। इस दौरान उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 11:51 AM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 11:51 AM (IST)
Encounter in Muzzaffarnagar: 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, जाने पूरा मामला
Encounter in Muzzaffarnagar: 50 हजार का इनामी बदमाश घायल, जाने पूरा मामला

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश घायल हो गया। बदमाश पर करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है। जबकि एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस को इनके पास से एक तंमचा और बाइक बरामद हुए है।

loksabha election banner

ये है मामला

जानसठ पुलिस गांव सिलारपुर के पास चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने सलारपुर से राजपुर जाने वाले मार्ग पर बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो उनकी बाइक फिसल कर गिर गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। कि दूसरा मौके से फरार हो गया। सीओ शकील अहमद ने बताया घायल बदमाश का नाम प्रवेश उर्फ टाइगर उर्फ समीर पुत्र सतपाल सिंह निवासी ग्राम मकसूदाबाद थाना जानसठ है।

हरियाणा से इनाम घोषित

बदमाश पर हरियाणा से 50000 का इनाम घोषित है। बदमाश पर यूपी दिल्ली हरियाणा से करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। और जानसठ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। बदमाशों के कब्जे से एक बाइक एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएससी में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.