Move to Jagran APP

Encounter in Muzaffarnagar: स्क्रैप तेल से भरा ट्रक लूटने वाला बदमाश को दबोचा, कई घटनाओं में है अपराधी

देर रात को मुजफ्फरनगर पुलिस ने बडी कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को इनकाउंटर में पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि स्‍क्रैप तेल से भरा ट्रक लूटा था। साथ ही अन्‍य कई मामलों में अपराधी है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 12:42 AM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 12:42 AM (IST)
Encounter in Muzaffarnagar: स्क्रैप तेल से भरा ट्रक लूटने वाला बदमाश को दबोचा, कई घटनाओं में है अपराधी
Encounter in Muzaffarnagar: स्क्रैप तेल से भरा ट्रक लूटने वाला बदमाश को दबोचा, कई घटनाओं में है अपराधी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली पुलिस ने एक मां पूर्व सरूरपुर थाना क्षेत्र के हिंडन नदी पुल के पास स्क्रैप से भरा ट्रक लूटने वाले फरार बदमाश को सोमवार देर रात मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

loksabha election banner

इन घटनाओं में है अपराधी

शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवाना ने बताया कि 16 अप्रैल की रात सरूरपुर थाना क्षेत्र के हिंडन नदी पुल के पास आधा दर्जन बदमाशों ने स्क्रैप से भरा ट्रक लूट लिया था। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पूर्व मेरठ पुलिस ने छह बदमाशों को दबोच कर लूट की घटना का राजफ़ाश किया था। एक बदमाश तब से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि रविवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के काली नदी पुल के पास किसी घटना को अंजाम देने के लिए कुछ बदमाश जमा है।

सूचना पर पुलिस ने आसपास चेकिंग अभियान चलाया। बताया कि इसी दौरान बाइक पर जा रहे एक संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं रुका। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी शुरू की तो संदिग्ध व्यक्ति ने बाइक रोककर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में संदिग्ध बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी पहचान शाहिद पुत्र खुर्शीद निवासी गांव सुजरू थाना क्षेत्र शहर कोतवाली के रूप में हुई।

ये चीजे हुई बरामद

दबोचे गए बदमाश से एक चोरी की बाइक, 315 बोर का तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि बदमाश ने स्वीकार किया कि 16 अप्रैल को सुरूर पुर में स्क्रैप से लदा ट्रक लूट में वह भी शामिल रहा है। प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान ने बताया कि इसके अलावा दोघट क्षेत्र में हुई ट्रक लूट वे थाना भोपा, खतौली तथा अमरोहा आदि में भी बदमाश ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.