मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी विधानसभा चुनाव में मतदान को लेकर पुलिस अफसरों ने गांवों में पहुंचकर लोगों को आचार संहिता का पाठ पढ़ाया। गड़बड़ी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। मतदान के बाद लोगों को चुपचाप घर जाने को कहा। दो सौ मीटर की दूरी पर प्रत्याशी के पक्ष में बस्ता रखने को कहा। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सीओ हेमंत कुमार ने शुक्रवार दोपहर रंडावली, धमात के अलावा कस्बे के लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज में जिम्मेदार लोगों संग बैठक की।

एसपी ने कहा कि इस बार चुनाव आयोग ने एक बूथ पर 1250 वोट डालने के लिए ग्यारह घंटे का समय तय किया है। कोरोना के चलते बूथ से दौ सो मीटर पर प्रत्याशी का बस्ता रखा जाएगा। वोट डालने के बाद कोई भी मतदान केंद्र के पास नहीं रुकेगा। वोटिग के बाद सीधे अपने घर या काम पर लौट जाए। सरकारी नंबर देते हुए कहा कि गड़बड़ी करने वाले, प्रलोभन देने, शराब बांटने वाले की शिकायत करे, वाट्सअप पर लिख दें। पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह, नगर पंचायत चेयरमैन जहीर फारूकी, यूपी रत्न डा. संदीप वर्मा, डा. ओपी गौतम, संदीप गोयल, निर्दोष जैन, अनूप गोयल, चुन्नू मियां, तनमीक अहमद, रोबिन गोयल, हरिराम सक्सेना, हाफिज मोहसिन, इरशाद फरीदी आदि मौजूद रहे।

निरोधात्मक कार्रवाई पर रोष

पुरकाजी: लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय से व्यापारियों ने निरोधात्मक कार्रवाई को लेकर एतराज जताया। डा. संदीप वर्मा, निर्दोष जैन, संदीप गोयल, अनूप गोयल आदि ने विजयवर्गीय से पुलिस द्वारा जिम्मदारी लोगों पर कार्रवाई करने को लेकर एतराज जताया।

Edited By: Jagran