Move to Jagran APP

श्मशान की भूमि से कब्जा रुकवाने की मांग

खतौली के मोहल्ला देवीदास निवासी वाल्मीकि समाज के लोगों ने गंग नहर पटरी मार्ग के समीप उनके समाज के वर्षों पुराने श्मशान की जमीन पर मिट्टी डालकर कब्जाने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 05:08 AM (IST)
श्मशान की भूमि से कब्जा रुकवाने की मांग
श्मशान की भूमि से कब्जा रुकवाने की मांग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के मोहल्ला देवीदास निवासी वाल्मीकि समाज के लोगों ने गंग नहर पटरी मार्ग के समीप उनके समाज के वर्षों पुराने श्मशान की जमीन पर मिट्टी डालकर कब्जाने का आरोप लगाया। महेंद्र, सतीश, राजपाल, हरिकिशन, पवन, रवि, सुभाष, सुरेंद्र आदि ने शुक्रवार को एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी को शिकायती पत्र दिया, जिसमें बताया गया कि गंग नहर पटरी के पास श्मशान के सामने वर्षों पुराने अन्य श्मशान की भूमि है। उसमें समाज के मृत बच्चों को दबाया जाता था। उसपर मिट्टी डालकर कब्जे का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कब्जा रुकवाने की मांग की। एसडीएम ने जांच करवाने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

बी वारंट पर लाया गया हत्यारोपित अजित

मुजफ्फरनगर : सितंबर माह में मोरना के दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में नामजद व 50 हजार के इनामी बदमाश अजित निवासी मोरना को हरियाणा पुलिस ने पलवल से तमंचे के साथ दबोच लिया था। शुक्रवार को थाना भोपा पुलिस ने अजित को बी वारंट पर हरियाणा के पलवल से कड़ी सुरक्षा में लाकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अजित को 29 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सट्टेबाजी करते गिरफ्तार

रतनपुरी : थानाध्यक्ष रतनपुरी राजेन्द्र गिरि ने बताया कि क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को असलम पुत्र सतिया निवासी ग्राम फुलत को सट्टेबाजी करते हुए गिरफ्तार किया गया। उसके पास से सट्टा पर्चा, 2770 रुपये, एक पेंसिल और एक रजिस्टर बरामद हुआ है। उसके विरुद्ध धारा 3/4 जुआ अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।

दो लुटेरे दबोचे, नकदी बरामद

मुजफ्फरनगर : सिविल लाइन पुलिस ने दो लुटेरों को दबोचकर उनसे लूटी गई हजारों की नकदी, असलाह और बाइक बरामद की है। सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रुड़की रोड स्थित गैस गोदाम पर बाइक सवार बदमाशों ने एक वेंडर से हजारों की नकदी लूट ली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। शुक्रवार को पुलिस ने दो युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम उस्मान निवासी मोहल्ला शाहरामजुद्दीन देवबंद और अनस निवासी मोहल्ला साजिदान देवबंद बताया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उक्त लोगों ने रुड़की रोड स्थित गैस गोदाम पर वेंडर से लूटपाट की थी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर लूटी गई 54 हजार रुपये की नकदी, बाइक और दो तमंचे बरामद किए हैं। उक्त दोनों ने चोरी की कई वारदातों को भी अंजाम दिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों का चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.