Move to Jagran APP

हॉस्पिटल प्रकरण में कड़ी कार्रवाई के मूड में पुलिस

पुलिस भीड़ को उकसा कर बवाल कराने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के मूड में है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 07:25 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 07:25 PM (IST)
हॉस्पिटल प्रकरण में कड़ी कार्रवाई के मूड में पुलिस
हॉस्पिटल प्रकरण में कड़ी कार्रवाई के मूड में पुलिस

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित हास्पिटल में पूर्व सांसद कादिर राना के साथ हाथापाई और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने तीसरा मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले डॉ. रिजवान समेत दो मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। पुलिस भीड़ को उकसा कर बवाल कराने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के मूड में है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

loksabha election banner

सांझक निवासी अरशद का शहर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित दीवान हॉस्पिटल में पथरी का आपरेशन कराया गया था। गंभीर हालत के चलते उसे बीती 18 अगस्त को दिल्ली रेफर कर दिया गया था। दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में अरशद को भर्ती नहीं किया जा सका था। इसके चलते सोमवार को परिजन उसे लेकर दिल्ली जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था। अरशद की मौत से गुस्साए लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी थी। अस्पताल में उपचाराधीन पूर्व सांसद कादिर राना ने लोगों को समझाया तो भीड़ ने उनसे भी हाथापाई कर दी थी। पुलिस ने लाठी फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया था। पुलिस ने रालोद नेता इरशाद चौधरी व मृत युवक के पिता लताफत समेत नौ लोगों को हिरासत में लिया है। कोतवाली थाने पर डॉ. रिजवान अली की ओर से लताफत समेत करीब 150 अज्ञात लोगों के विरुद्ध तोड़फोड़ व जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। उधर, मृतक इरशाद के पिता लताफत की ओर से डॉ. रिजवान समेत एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने हिरासत में लिए गए रालोद नेता इरशाद, इमरान, वसीम व निसार को मुकदमे में गिरफ्तारी दिखाकर और मेहराज, शेरू, असलम, शादाब व राशिद का शांतिभंग में चालान कर दिया था। मंगलवार को सुजड़ू निवासी गुलफाम ने इरशाद सावटू, इमरान, वसीम, इरशाद, सूबेदीन व सलीम समेत कई लोगों पर उसके साथी फोंदा कुरैशी व सनी पर जान से मारने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश देने में जुटी थी। उधर, सूत्रों की मानें तो पुलिस कई बवालियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.