Move to Jagran APP

रतनपुरी में पूर्व प्रधान की डेयरी पर डाका, 15 लाख की 18 भैंस लूटी

बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर के रतनपुरी में डेयरी पर बदमाश आ धमके। बदमाशों ने यहां से 18 भैंस लूटी लीं जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई गई है।

By Ashu SinghEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 12:41 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 12:41 PM (IST)
रतनपुरी में पूर्व प्रधान की डेयरी पर डाका, 15 लाख की 18 भैंस लूटी
रतनपुरी में पूर्व प्रधान की डेयरी पर डाका, 15 लाख की 18 भैंस लूटी
मुजफ्फरनगर (जेएनएन)। गांव रतनपुरी में सरधना मार्ग पर स्थित पूर्व प्रधान नरेश की डेयरी पर बुधवार देर रात करीब एक दर्जन बदमाश आ धमके। बदमाशों ने डेयरी पर मौजूद लोगों को बंधक बनाकर 15 लाख कीमत की 18 भैंसें लूट लीं।
गन प्वाइंट पर ले लिया
बदमाशों ने नरेश के भाई सतवीर को गन प्वाइंट पर लेकर डेयरी का ताला खुलवाया और नरेश, सतबीर और सतबीर के पुत्र मोहित को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। भैंसों को दो गाड़ियों में भरकर ले गए। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर तीनों के साथ में मारपीट भी की। बदमाश शोर मचाने पर उन्हें हत्या की धमकी देकर भाग गए। बंधनमुक्त होकर नरेश ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सरधना मार्ग से सरधना होते हुए मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव रिठानी तक बदमाशों की तलाश की। लेकिन बदमाश हाथ नहीं लग सके।
भाकियू ने दी जाम की चेतावनी
नरेश ने बताया कि बदमाश 18 भैंसे लूटकर ले गए हैं जिनके कीमत करीब 15 लाख रुपये है। इसके अलावा बदमाश बाइक भी लूटकर ले गए हैं। सीओ हरिराम यादव और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा बदमाशों को मोबाइल कॉल के जरिए पकड़ने के लिए सर्विलांस की टीम को बुलाया गया है। उधर, भाकियू के ब्लॉक अध्यक्ष कपिल और भारतीय किसान संगठन के मंडल अध्यक्ष दीपक सोम ने इस डकैती को लेकर गुस्से का इजहार किया और दो दिन में राजफाश न होने पर रास्ता जाम कर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.