Move to Jagran APP

25 हजारी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार

मंसूरपुर थाना क्षेत्र में पराग डेरी के निकट शुक्रवार की शाम मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी गैंगस्टर घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। उसकी तलाश में कांबिग की गई लेकिन वह हाथ नहीं चढ़ा। घायल कुख्यात साकिब को अस्पताल ले जाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 12:13 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:08 AM (IST)
25 हजारी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार
25 हजारी बदमाश को लगी गोली, साथी फरार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन । मंसूरपुर थाना क्षेत्र में पराग डेरी के निकट शुक्रवार की शाम मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी गैंगस्टर घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। उसकी तलाश में कांबिग की गई, लेकिन वह हाथ नहीं चढ़ा। घायल कुख्यात साकिब को अस्पताल ले जाया गया। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश मंसूरपुर में चिकित्सक से अंगूठी लूट की वारदात में वांछित था।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष मनोज कुमार चाहल ने बताया कि बेगरजपुर चौकी के पास वह चौकी प्रभारी योगेंद्र पंवार के साथ शुक्रवार की शाम चेकिग कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कुछ बदमाश मंसूरपुर की ओर से बाइक पर आ रहे हैं। पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने बाइक को दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पराग डेरी के पास बाग में बाइक से कूदकर पुलिस पर फायरिग की। पुलिस ने जवाबी फायरिग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा। उसकी तलाश में जंगल में कांबिग की गई, पर सुराग नहीं लगा। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम साकिब पुत्र इदरीश निवासी शेरनगर थाना नई मंडी बताया। उसके पास से बाइक, तमंचा व चार कारतूस बरामद हुए। सीओ आशीष प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए बदमाश और मुठभेड़ की जानकारी ली। घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि साकिब 25 हजार का इनामी और नई मंडी थाने का गैंगस्टर है। साकिब शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती व चोरी के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि गत माह बदमाश शाकिब ने एक चिकित्सक से अंगूठी लूटी थी। उसमें वह वांछित था। उसका आपराधिक रिकार्ड निकलवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.