Move to Jagran APP

बहन की गोलियों से भूनकर हत्या

मुजफ्फरनगर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग के चलते हत्याओं की फेहरिस्त में एक और सन

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 11:15 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 11:15 PM (IST)
बहन की गोलियों से भूनकर हत्या
बहन की गोलियों से भूनकर हत्या

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग के चलते हत्याओं की फेहरिस्त में एक और सनसनीखेज वारदात जुड़ गई। थाना तितावी के गांव हैबतपुर में रविवार को एक युवक ने अपनी तहेरी बहन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। आरोपित ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। मृतका पर प्रेम प्रसंग के चलते छह दिन पूर्व अपने पति की हत्या कराने का आरोप था। शिवानी के भाई सचिन ने हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

गांव हैबतपुर में रविवार की शाम सुमित पुत्र तीरथराम अपने ताऊ आजाद की पुत्री शिवानी (23) को बाइक से खेत पर ले गया। वहां उसके सीने में तीन गोलियां दाग दीं। शिवानी ने मौके पर दम तोड़ दिया। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पर सुमित ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा सौंप दिया।

यह है मामला

रविवार की दोपहर पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि 28 फरवरी को शिवानी की शादी मेरठ के थाना फलावदा के गांव समसपुर निवासी हैप्पी पुत्र सुभाष से हुई थी। चार मार्च को शिवानी ने हैप्पी को गांव बुलाया और अपने प्रेमी व चचेरे भाई अनुज पुत्र रणवीर के साथ मिलकर हैप्पी की हत्या कर दी थी। अनुज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित अनुज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा, मृतक हैप्पी और उसके चचेरे भाई मनीष का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।

राजफाश सुनते ही आग-बबूला हो गया आरोपित

एसएसपी द्वारा राजफाश करते ही सुमित आग-बबूला हो गया। उसने शिवानी की हत्या की ठान ली। कुछ घंटे बाद ही वारदात को अंजाम दे दिया। सुमित ने पुलिस हिरासत में कहा कि सुमित ने कहा कि उसे इस हत्या पर कोई अफसोस नहीं है।

इनका कहना है..

आनर किलिग का मामला है। शिवानी की हत्या उसके चचेरे भाई ने प्रेम प्रसंग के चलते की।

- सुधीर कुमार, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.