मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। स्वर्णकार महासभा ने गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से निर्वाचन आयोग के आयुक्त को शिकायत की की है। महासभा के मुख्य संयोजक दीपक वर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी पर वोट बनाने में लापरवाही और अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है।

शिकायती पत्र में अवगत कराया गया कि सदर विकास खंड के गांव सरवट के बहुत से नए वोटरों के नाम मतदाता सूची में दर्ज नहीं किए गए हैं, जिसके चलते वह प्रत्याशी बनने से रह गए हैं। आरोप है कि विकास खंड सदर के सरवट निवासी राहुल वर्मा पुत्र श्यामलाल क्षेत्र से ओबीसी के प्रत्याशी के लिए दावा कर रहे थे, लेकिन मतदाता सूची में उनका नाम दर्ज न होने के कारण वह चुनाव लड़ने से वंचित रह गए हैं। राहुल वर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी के खिलाफ लापरवाही दिखाने पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में पंडित मदनलाल पांडेय, निधिश राज गर्ग, रामगोपाल वर्मा, मंयक भारद्वाज आदि मौजूद रहे। काग्रेस ने सात और वार्डो में किए प्रत्याशी घोषित

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश काग्रेस कमेटी ने गुरुवार शाम मुजफ्फरनगर के सात और जिला पंचायत वार्डो में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक ने दूसरी सूची जारी कर उम्मीदवारों के नाम और वार्ड घोषित किए। दूसरी सूची में वार्ड दो से मोहमद शमी, वार्ड आठ से सुनीता कश्यप, वार्ड 15 से शाइस्ता, वार्ड 31 से जितेंद्र, वार्ड 36 से हज्जन रुकसाना, वार्ड 37 से जुली जाटव और वार्ड 43 से मीना को उम्मीदवार बनाया गया है। बुधवार को काग्रेस 19 वार्ड के उम्मीदवार घोषित कर चुकी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021