Move to Jagran APP

धार्मिक स्थल पर मांस फेकने के मामले में मुकदमा दर्ज

खतौली स्थित धार्मिक स्थल पर मांस और चाय आदि फेंकने के मामले में पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। बैंक्वेट हाल के संचालक से भी पूछताछ की गई है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। प्रकरण में शुक्रवार को कई हिदूवादी संगठनों ने थाने पहुंचकर घटना को लेकर रोष प्रकट किया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 11:42 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 11:42 PM (IST)
धार्मिक स्थल पर मांस फेकने के मामले में मुकदमा दर्ज
धार्मिक स्थल पर मांस फेकने के मामले में मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली स्थित धार्मिक स्थल पर मांस और चाय आदि फेंकने के मामले में पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। बैंक्वेट हाल के संचालक से भी पूछताछ की गई है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। प्रकरण में शुक्रवार को कई हिदूवादी संगठनों ने थाने पहुंचकर घटना को लेकर रोष प्रकट किया था।

loksabha election banner

हिदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों ने शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया था कि नवीन सब्जी मंडी के निकट बने शिव मंदिर की 25 नवंबर को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मांस के टुकड़े और शिवलिग के ऊपर चाय फेंका जाता दिखाया गया है। मंदिर परिसर में कूड़ा भी पड़ा मिला है। इसको लेकर इंस्पेक्टर धर्मेद्र कुमार को वीडियो के साथ हिदूवादी संगठनों के लोगों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग रखी थी। शनिवार को पुलिस ने प्रकरण में अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही कई लोगों को गवाह के तौर पर मुकदमे में शामिल किया गया है। इंस्पेक्टर धर्मेद्र कुमार ने बताया कि प्रकरण में अज्ञात लोगों के खिलाफ धार्मिक द्वेष भावना के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। वीडियो के आधार पर आरोपितों की जांच-पड़ताल कराई जा रही है। महिला से छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में खेत में जा रही महिला को एक व्यक्ति ने खेत में खींचने का प्रयास किया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों ने आरोपित की धुनाई कर पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए उसका चालान कर दिया है।

क्षेत्र के दत्तियाना गांव में शुक्रवार को एक महिला घर से अपने खेत पर जा रही थी। रास्ते में गांव के ही कोकिन ने महिला को पकड़कर छेड़छाड़ करते हुए गन्ने के खेत में खींचने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपित को पकड़कर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपित को थाने ले गई। पीड़िता के स्वजन ने आरोपित के विरुद्ध छेड़छाड़ व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। वारंटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। छपार में आ‌र्म्स एक्ट के फरार वारंटी को पुलिस ने तेजलहेड़ा से गिरफ्तार कर चालान कर दिया। छपार थाना क्षेत्र के तेजलहेड़ा गांव निवासी रवींद्र कुमार के विरुद्ध 2011 से आ‌र्म्स एक्ट का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। न्यायालय में हाजिर न होने पर वारंट जारी होने पर शनिवार को पुलिस ने आरोपित रवींद्र को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। बसेडा चौकी प्रभारी बिजेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी का चालान कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.