Move to Jagran APP

भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने कलक्ट्रेट में धरने पर बैठने की दी चेतावनी

कस्बे में अनुज कर्णवाल की हत्या के बाद परिजनों को सांत्वना देने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं का आना निरंतर जारी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:08 AM (IST)
भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने कलक्ट्रेट में धरने पर बैठने की दी चेतावनी
भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने कलक्ट्रेट में धरने पर बैठने की दी चेतावनी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे में अनुज कर्णवाल की हत्या के बाद परिजनों को सांत्वना देने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं का आना निरंतर जारी है। रविवार के मृतक के तीजे पर मेरठ से पहुंचे भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने कहा कि यदि घटना का राजफाश कर हत्यारे दो दिन में नहीं पकड़े गए तो मैं मुजफ्फरनगर कलेक्ट्रेट में अपने ही शासन के विरोध में धरना प्रदर्शन करूंगा। मुखिया गुर्जर ने सीओ भोपा सोमेंद्र नेगी व भोपा प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार को कड़े शब्दों में चेतावनी दी की आपका पुलिस प्रशासन तीन दिन के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा सकता है तो आप किस काम की नौकरी कर रहे हो। मैं सभी व्यापारी क्षेत्रवासियों से कहता हूं कि किसी भी अपराधी से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है यदि दो दिन के भीतर पुलिस प्रशासन हत्यारों को गिरफ्तार या एनकाउंटर नहीं करता है तब मैं अपने ही शासन के खिलाफ कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन करूंगा।

loksabha election banner

--- पुलिस प्रशासन जल्दी पकड़े हत्यारे : विक्रम सैनी

खतौली विधायक विक्रम सैनी ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के बाद कहा कि दवा कारोबारी की हत्या बहुत ही शर्मनाक घटना है। पुलिस प्रशासन उनके हत्यारों को जल्दी से पकड़े। इस संबंध में वह खुद एसएसपी से बातचीत कर चुके है। वही, रालोद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी, डा. अमित ठाकरान, सूरज भान चौधरी व सदर ब्लाक के प्रमुख अमित चौधरी, भाजपा के पूर्व संयोजक यशपाल पंवार व कांग्रेस नेता सलमान सईद आदि ने भी मृतक के घर पहुंचकर सांत्वना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.