जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कस्बे के महावीर चौक पर प्राइवेट बस की चपेट में आकर बाइक सवार घायल हो गया। बस को घेर कर हंगामा कर रही भीड़ को पुलिस ने शांत कराया।

तहसील क्षेत्र के गढ़ी नौआबाद गांव निवासी शिवम बाइक से कस्बे में किसी काम से आया था। गुरुवार देर शाम महावीर चौक पर शिवम की बाइक एक प्राइवेट बस की चपेट में आ गई, जिससे वह घायल हो गया, जिसके बाद मौके पर भीड़ ने बस को घेर लिया और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को समझाकर शांत किया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। कस्बा चौकी प्रभारी विजयपाल सिंह ने बताया कि घायल युवक बिना कोई तहरीर दिए गांव लौट गया।

मारपीट की रिपोर्ट दर्ज

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस ने दो के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के अनुसार झबरपुर निवाली विजयपाल ने बताया कि 20 जुलाई को गांव के दो नामजद युवकों ने पीड़ित के भाई मुकेश से मारपीट कर दी। पुलिस ने राहुल व अनुज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। -संसू पानी उतरने से ग्रामीणों को राहत

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में तीन दिन से बाढ़ झेल रहे ग्रामीणों ने सोलानी नदी का पानी उतरने से राहत की सांस ली है। बारिश और उत्तराखंड से छोड़े गए पानी से सोलानी नदी का जलस्तर बढ़ गया था। नदी के किनारों से निकलकर पानी गांवों में घुस गया था। लेखपाल सोमनाथ ने बताया कि नदी में दो फुट पानी उतरने से बाढ़ की हालत में सुधार हो गया है। फिलहाल खादर में बाढ़ के हालात नहीं है।