Move to Jagran APP

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, जाम व हंगामा

बरला-देवबंद मार्ग पर बाइक सवार को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यू हो गई। गुस्साएं ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे सीओ सदर ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करके शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 07:46 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, जाम व हंगामा
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, जाम व हंगामा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। छपार के बरला-देवबंद मार्ग पर बाइक सवार को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे सीओ सदर ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

prime article banner

सहारनपुर के गांव साखन खुर्द थाना देवबंद निवासी कपिल त्यागी (38) पुत्र सुरेश की बरला गांव में ससुराल है। सोमवार को वह बाइक से अपनी पत्नी नीलम और पांच वर्षीय पुत्र को लेकर बरला आया था। पत्नी और बच्चों को छोड़कर वह अकेले ही गांव लौट रहा कि जैसे ही देवबंद मार्ग पर गांव से बाहर पहुंचा तो पीछे से तेज गति आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। उधर, आरोपित चालक ट्रक सहित फरार हो गया। गुस्साए ग्रामीणों ने बरला-देवबंद मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर सीओ सदर कुलदीप सिंह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव उठाने का प्रयास किया। ग्रामीण शव उठाने से इन्कार कर उचित मुआवजे की मांग करने लगे। घंटों चले हंगामे के बाद सीओ ने ग्रामीणों को उचित मुआवजे का आश्वासन देकर शांत किया और शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के चाचा तरुणदत्त त्यागी ने अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK