जेएनएन, मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना क्षेत्र में हो रही लगातार बारिश से बड़कता गांव की गलियां जलमग्न हो गई। गांव निवासी राकेश, प्रेमचंद शर्मा, रणबीर व चंद्रपाल आदि ने बताया कि पानी की निकासी के लिए गांव में जोहड़ बना है, लेकिन उसकी खोदाई न होने के कारण थोड़ी सी बारिश होते ही जोहड़ का पानी ओवरफ्लो होकर गांव की गलियों में भर जाता है। इससे संक्रामक बीमारी फैलने का डर है। मकानों के अंदर पानी जाने से दीवार गिरने का डर बना है। ग्राम प्रधान पति आशीष कुमार का कहना है कि जोहड़ पर अवैध कब्जे हैं जिस कारण उसकी खोदाई ठीक ढंग से नही हो पाई। अवैध कब्जों को लेकर प्रशासन से शिकायत की गई है।

मोहल्लों में जलभराव से नागरिक बदहाल

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शाहपुर कस्बे में मंगलवार रात से लगातार हो रही बारिश के चलते मोहल्लों में जलभराव होने से लोग परेशान हैं। इस्लामाबाद, गोकुलपुर, सैनियान व मेन बाजार में मकानों व दुकानों में पानी घुस जाने से लाखों का नुकसान हो गया। बुधवार को हुई तेज बारिश व पानी की निकासी न होने से दुकानों व मकानों में गंदा पानी घुस गया। गली-मोहल्लों में कई फुट पानी भर गया। इस्लामाबाद, कास्यवान, सैनियान मोहल्ले में बरसात का पानी कई दिन तक भरा रहता है। मेन बाजार में दुकानों में पानी घुस जाने से दुकानदारों का लाखों रुपये का सामान खराब हो गया। नागरिकों का आरोप है कि नगर पंचायत के नालों की सफाई न कराने व तालाबों पर अतिक्रमण हो जाने से जलनिकासी सुचारु नही हो पा रही है।

रतनपुरी में मकान की छत गिरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। रतनपुरी गांव में मंगलवार देर रात तेज बारिश के चलते महिपाल पुत्र अमृत के मकान की छत गिर गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Edited By: Jagran