Move to Jagran APP

सीसीटीवी निगरानी में मतपेटियां

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान बाद देर रात तक मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में रखवाया गया। नवीन मंडी स्थल पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतपेटियों को रखा गया है। साथ ही पुलिस का पहरा रखा गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST)
सीसीटीवी निगरानी में मतपेटियां
सीसीटीवी निगरानी में मतपेटियां

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतदान बाद देर रात तक मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में रखवाया गया। नवीन मंडी स्थल पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतपेटियों को रखा गया है। साथ ही पुलिस का पहरा रखा गया है। नई मंडी थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि आए दिन मतपेटियों की सुरक्षा को परखा जाए। प्रतिदिन नवीन मंडी का निरीक्षण किया जाए। साथ ही पुलिसकर्मियों की ड्यूटी बदली जाए। आगामी दो मई को सुबह आठ बजे से मतगणना होगी। स्ट्रांग रूम के सामने बैरिकेडिग की गई है, ताकि कोई प्रत्याशी, समर्थक और नागरिक वहां न जा सके। दो मई तक अधिकारी भी स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करेंगे।

loksabha election banner

आधी रात के बाद स्ट्रांग रूम पर लगा ताला

पुरकाजी। स्कूल में बनाए गए स्ट्रांग रूम में मतदान के बाद आधी रात तक मत पेटियां रखने का काम चला। स्कूल की सुरक्षा गैर जिले से आई पुलिस के हवाले कर दी गई है। गिनती होने तक जिले के अफसर चेकिग करने के लिए आते रहेंगे।

जिले में सोमवार को पंचायत चुनाव को लेकर मतदान हुआ था। देर शाम तक चले मतदान के बाद पोलिग पार्टियां रात तक खंड विकास कार्यालय परिसर में पहुंचकर मत पेटी जमा कराती रहीं। आरओ राजेश कुमार ने बताया कि पूरे ब्लाक में 73.13 प्रतिशत मतदान हुआ है। वोटिग खत्म होने के बाद देर रात तक पोलिग पार्टियां मतदान केंद्रों से मतपेटियां लेकर आई। बताया कि कस्बे के लाला सुखलाल सनातन धर्म इंटर कालेज के दो कमरों में स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं। सोमवार आधी रात को 12:13 पर स्ट्रांग रूम को लाक कर दिया गया। यहां गिनती होने तक किसी के भी आने-जाने पर पाबंदी रहेगी। कालेज परिसर में दो मई को मतों की गिनती होगी। थाने में धन्यवाद सभा का आयोजन

रामराज। क्षेत्र मे सोमवार को मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होने पर रामराज एसओ सुदेश कुमार की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया। सभा में सभी गांवों के प्रत्याशियों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद सभी मिलजुलकर रहें। चुनाव की कोई भी रंजिश अपने दिल में न रखें। प्रधान बनने के बाद वह पूरे गांव का होगा। वह किसी से भी द्वेष भाव न रखे। सभा में क्षेत्र के सैकड़ों प्रत्याशियों नें भाग लिया। इस दौरान लोगों ने भी चुनाव के अपने अनुभव साझा किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.