Move to Jagran APP

त्योहार पर एटीएम खाली, लोग परेशान

खतौली (मुजफ्फरनगर) : भइया दूज पर नगर में सभी बैंकों के एटीएम का खजाना खाली हो गया। त्योहार प

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Oct 2017 12:04 AM (IST)Updated: Sun, 22 Oct 2017 12:04 AM (IST)
त्योहार पर एटीएम खाली, लोग परेशान
त्योहार पर एटीएम खाली, लोग परेशान

खतौली (मुजफ्फरनगर) : भइया दूज पर नगर में सभी बैंकों के एटीएम का खजाना खाली हो गया। त्योहार पर लोग एटीएम से नोट निकालने के लिए इधर-उधर भटकते रहे।

loksabha election banner

दीपावली के पांच दिवसीय त्योहार पर 19 अक्टूबर को दीपावली, 20 को गोवर्धन और 21 को भइया दूज पर बैंकों का अवकाश रहा। भइया दूज पर लोग अपनी बहनों को उपहार भेंट करते हैं। हर शख्स को नोटों की जरूरत होती है। शनिवार को लोगों को उम्मीद थी कि बैंक के एटीएम नोट उगलेंगे, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ। नगर में करीब पंद्रह एटीएम हैं, लेकिन भइया दूज पर सभी के खजाने खाली थे। कई बैंकों के एटीएम पर तो सुबह से ताले लटके थे। जिन बैंकों के एटीएम खुले थे, उनमें कार्ड लगाते ही पैसा न होने का संदेश मिलने पर लोगों को बैरंग लौटना पड़ा। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग परेशान नजर आए। लोग घंटों एटीएम से पैसा निकालने के लिए भटकते नजर आए। रविवार को बैंकों की छुट्टी है। लोगों को एक दिन और एटीएम से कैश न मिलने की परेशानी से जूझना पड़ेगा।

गौरतलब है कि चार दिन की लगातार छुट्टी के बावजूद बैंकों के अधिकारियों ने एटीएम में कैश भरवाने की व्यवस्था नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.