Move to Jagran APP

सीएचसी में महिला को बंद करने के मामले में एक सस्पेंड,पूरे स्टाफ का ट्रांसफर Muzaffarnagar News

शुक्रवार को सीएचसी में महिला मरीज को नौ घंटे तक बंद करने के मामले में सीएमओ ने एक कर्मचारी को निलंबित करने के साथ ही समस्त स्टाफ को ट्रांसफर कर दिया है।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 12:54 PM (IST)
सीएचसी में महिला को बंद करने के मामले में एक सस्पेंड,पूरे स्टाफ का ट्रांसफर Muzaffarnagar News
सीएचसी में महिला को बंद करने के मामले में एक सस्पेंड,पूरे स्टाफ का ट्रांसफर Muzaffarnagar News
मुज़फ्फरनगर,जेएनएन। सीएचसी में महिला मरीज को बंद करने के मामले में सीएमओ ने एक कर्मचारी को निलंबित करने के साथ ही समस्त स्टाफ को ट्रांसफर कर दिया है। शुक्रवार के मामले में शनिवार को कार्रवाई की गई है।
इनका किया गया तबादला
सीएमओ ने बताया सीएचसी पर तैनात वार्ड ब्वॉय संदीप कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मोहित,चीफ फार्मासिस्ट नैनवाल कुंडियाल, फार्मासिस्ट प्रवीण कुमार,वायलेट स्टाफ नर्स लवी सिंह का तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया गया है।
जांच एसीएमओ को सौंपी
सीएमओ डॉक्टर पीएस मिश्रा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच एसीएमओ डॉक्टर बीके ओझा को सौंपी गई है।
यह था मामला
शुक्रवार को डॉक्टर की लापरवाही से एक महिला मरीज,उसकी मासूम बेटी और ननद की जान पर बन आई थी। महिला को लगाई गई ग्लूकोज की बोतल खून से भर गई। भूख-प्यास से तड़प रही मासूम बेटी को शौचालय की टंकी का पानी तक पिलाना पड़ा। ननद ने बाग में काम कर रहे लोगों की सहायता से पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टाफ को बुलाकर महिला को निकाला। कर्मचारियों ने कार्रवाई के डर से महिला से कोरे कागज पर दस्तखत करवा लिए।
ताला लगाकर चला गया स्टाफ
भैसानी निवासी जयकुमार लकड़ी काटने का काम करता है। उसकी पत्नी सोनिया (25) की तबीयत खराब है। सोनिया अपनी तीन साल की बेटी परी व बुजुर्ग ननद फूलमती के साथ शुक्रवार सुबह फलौदा सीएचसी पहुंची। चिकित्सक ने उसे भर्ती कर ग्लूकोज की बोतल लगा दी। पीड़िता के अनुसार इसके बाद चिकित्सक व स्टाफ अस्पताल का ताला लगाकर चले गए। इस पर वह चीखने-चिल्लाने लगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.