Move to Jagran APP

वकील हत्‍याकांड: चलती कार में की गई थी अधिवक्‍ता की हत्‍या, गड्ढे में दबा शव बरामद Muzaffarnagar News

अधिवक्ता समीर सैफी का शव पुलिस ने देर रात भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी के जंगल से बरामद कर लिया। उनकी हत्‍या दोस्‍त ने ही चलती कार में करने के बाद शव को गडढे में दबा दिया था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 01:32 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 01:32 PM (IST)
वकील हत्‍याकांड: चलती कार में की गई थी अधिवक्‍ता की हत्‍या, गड्ढे में दबा शव बरामद Muzaffarnagar News
वकील हत्‍याकांड: चलती कार में की गई थी अधिवक्‍ता की हत्‍या, गड्ढे में दबा शव बरामद Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के बकरा मार्केट निवासी अधिवक्ता समीर सैफी का शव पुलिस ने देर रात भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी के जंगल से बरामद कर लिया। उनकी हत्‍या दोस्‍त ने ही चलती कार में करने के बाद शव को गडढे में दबा दिया था। शहर कोतवाली क्षेत्र के लद्दावाला बकरा मार्केट निवासी समीर सैफी पुत्र आजहर 15 अक्टूबर की शाम 7:30 बजे घर से कुछ देर में आने को कहकर निकले थे। देर रात तक न लौटने पर परिजनों ने उनकी गुमशुदगी शहर कोतवाली में दर्ज कराई थी। शक जाहिर करने पर शहर कोतवाली पुलिस ने उनके दोस्‍त सिंगोल समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। शनिवार देर शाम अधिवक्ता समीर सैफी के हत्या की बात सामने आई। पुलिस के अनुसार लददावाला निवासी सिंगोल ने 15 अक्टूबर की रात को ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर समीर सैफी की चलती कार में ही रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी थी, और शव को अपने पोल्ट्री फॉर्म के पास सीकरी के जंगल में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। पुलिस ने देर रात समीर सैफी का शव बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने अधिवक्ता के दोस्त व हत्यारोपित सींगोल उसके ड्राइवर मोनू व शालू तथा शव को ठिकाने लगाने में साथ रहे पोल्ट्री फार्म के नौकर दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार रात अधिवक्‍ताओं ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया था। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.