Move to Jagran APP

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का पुणे में निधन, ब्रेस्ट कैंसर से थीं पीड़ित Muzaffarnagar News

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का पुणे के अस्पताल में शनिवार की सुबह उपचार के दौरान निधन हो गया है। वे आठ वर्ष से ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 12:47 PM (IST)
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का पुणे में निधन, ब्रेस्ट कैंसर से थीं पीड़ित Muzaffarnagar News
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का पुणे में निधन, ब्रेस्ट कैंसर से थीं पीड़ित Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का महाराष्‍ट्र के पुणे के अस्पताल में शनिवार की सुबह उपचार के दौरान निधन हो गया है। उनकी बहन शायमा तमशी सिद्दीकी आठ वर्ष से ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। अभिनेता की बहन के निधन का समाचार मिलने पर परिजनों समेत कस्बे में शोक छा गया। नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय सीखने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2007 में अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ब्‍लैक फ्राइडे से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। उनका पैतृक घर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में है।

prime article banner

बड़ी बहन थीं शायमा

शायमा तमशी सिद्दीकी के निधन की जानकारी फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी। उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह करीब तीन बजे पुणे के अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी बहन का निधन हो गया। वह ब्रेस्ट कैंसर से पिछले करीब आठ वर्ष से पीड़ित थीं। उनके निधन की सूचना से परिजनों समेत कस्बा व देहात में शोक छा गया।

नवाजुद्दीन हैं अमेरिका में

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिका में शूटिंग के लिए गए हैं। बहन के निधन की सूचना पर नवाजुद्दीन बुढ़ाना आने के लिए वहां से रवाना हो गए हैं। उनके छोटे भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी बहन के शव को लेकर महाराष्ट्र के पुणे अस्पताल से बुढ़ाना के लिए चल दिए है। अन्य भाई फिल्म डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी व हाजी अलमाजुद्दीन सिद्दीकी एडवोकेट व सिने अभिनेता देर रात को बुढ़ाना पहुंचेगे। फिलहाल बुढ़ाना स्थित उनके पैतृक आवास पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.