मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के सहारनपुर टोल प्लाजा के पास तेज गति से जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि इससे पूर्व भी ऐसे यहां कई घटनाएं हुई हैं।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला सरवट निवासी शिवम उर्फ मोनू शनिवार देर रात सहारनपुर हाईवे से गुजर रहा था। जैसे ही वह शहर कोतवाली क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो तेज गति से जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में शिवम गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई सोनू ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपित चालक गिरफ्तार

मीरापुर: ट्रक से कुचलकर हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने ट्रक के आरोपित चालक को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। जानसठ के गांव राटौर निवासी कैलाशचंद ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह शनिवार को बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था। मोंटी तिराहे के निकट लापरवाही से आ रहे ट्रक चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक पर बैठी उसकी पत्नी मिथलेश की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक फिरोज पुत्र इरशाद निवासी गांव गुर्जरवाड़ा थाना देवबंद को मोंटी तिराहे के निकट से गिरफ्तार कर लिया तथा उसका चालान कर दिया।

Edited By: Jagran