Move to Jagran APP

घर में ही गोली मार युवती की हत्या

-आनर किलिग की आशंका तीन माह पहले किया था कोर्ट मैरिज -परिजन गुपचुप कर रहे थे शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी जागरण संवाददाता जानसठ तीन माह पूर्व अपनी मर्जी से शादी रचाने वाली युवती की घर पहुंचने के एक दिन बाद ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के गुपचुप तरीके से शव सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की सूचना पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्याकांड को आनर किलिग के रूप में भी देखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:02 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:20 AM (IST)
घर में ही गोली मार युवती की हत्या
घर में ही गोली मार युवती की हत्या

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। तीन माह पूर्व अपनी मर्जी से शादी रचाने वाली युवती की घर पहुंचने के एक दिन बाद ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के गुपचुप तरीके से शव सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की सूचना पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्याकांड को आनर किलिग के रूप में भी देखा जा रहा है।

loksabha election banner

जानसठ थाना क्षेत्र के गांव कवाल निवासी 20 वर्षीय युवती शबीना पुत्री जफर ने तीन माह पूर्व परिजनों की मर्जी के विरुद्ध शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव सूजड़ु निवासी युवक से कोर्ट मैरिज कर लिया था। तब से ही शबीना अपने पति के साथ रह रही थी। कोर्ट मैरिज के बाद परिजनों ने शबीना को घर लाने की कोशिश भी नहीं की थी। शनिवार को शबीना अचानक से अपने घर कवाल पहुंच गई। रविवार रात करीब आठ बजे शबीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद परिजन गुपचुप तरीके से शबीना के शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी कर रहे थे। उसको गुस्ल भी दे दिया गया था। जानकारी मिलते ही जानसठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। शबीना को दागी दो गोली

पुलिस के अनुसार शबीना की छाती में दो गोली दागी गई है। खून न निकले इसको ध्यान में रख हत्यारे ने घाव में कपड़ा ठूस दिया था। पुलिस ने मृतका के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिये हैं। जिन्हें विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। शनिवार को ही शबीना घर लौटी थी। पुलिस आशंका जता रही है कि इसकी जानकारी मिलते ही कपड़े की फेरी लगाने वाले उसके भाई ने घर पहुंचकर हत्याकांड को अंजाम दिया। सुबूत मिटाने का किया गया प्रयास

युवती ही हत्या कर सुबूत मिटाने का भी प्रयास किया गया। कवाल में जिस घर में शबीना की हत्या की गई सुबूत मिटाने के लिए आरोपितों ने वहां पानी से खून को धोया और बाद में फर्श पर गोबरी भी कर दी। लेकिन मौके पर पहुचंकर पुलिस को सारी घटना को समझने में देर नहीं लगी। इन्होंने कहा.

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आशंका जताई जा रही है मृतका को दो गोली मारी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम उपरांत घटना का मुकदमा पंजीकृत कर जांच उपरांत आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

-धनंजय कुशवाहा, सीओ जानसठ ---------------------

राशिद अली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.