Move to Jagran APP

ग्रामीण से दिनदहाड़े पचास हजार की लूट

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर): कस्बे के चंधेडी मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण से पचास हजार की

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jan 2018 12:58 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2018 12:58 AM (IST)
ग्रामीण से दिनदहाड़े पचास हजार की लूट
ग्रामीण से दिनदहाड़े पचास हजार की लूट

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर): कस्बे के चंधेडी मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण से पचास हजार की नकदी से भरा थैला लूट लिया और भाग गए। ग्रामीण से दिनदहाड़े लूट से सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। किसान ने पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के अटाली गांव निवासी धर्मवीर ने बुधवार को दोपहर में कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से पचास हजार रुपये की नकदी निकाली और थैले में रखी थी। धर्मवीर गांव के ही चमन के साथ चंधेड़ी मार्ग पर पहुंचा। दोनों गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे। उसी समय बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचे और धर्मवीर से थैला लूट लिया और भाग गए। धर्मवीर ने शोर मचा दिया। शोर-शराबा सुनकर मौके पर भीड़ जुट गयी। आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने घंटों बदमाशों की तलाश में कां¨बग की, लेकिन नतीजा सिफर रहा। इसके बाद पुलिस बैंक में पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी थी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज में ग्रामीण का पीछा करने वाले बदमाशों की पहचान कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.