जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एमएस फौजदार ने बताया कि बुधवार को जिले में 4914 लोगों का कोरोनारोधी टीकाकरण किया गया।

उन्होंने बताया कि आज टीकाकरण केंद्रों पर 2858 लोगो का टीकाकरण किया गया, जिसमें से 2186 लोगों को प्रथम डोज लगाई गई। 672 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई। जिले में आनलाइन स्लाट लेकर 18 से 44 आयु वर्ग में 2956 लोगों ने टीकाकरण कराया।

350 लोगों को लगाया कोरोनारोधी टीका

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जानसठ में सीएचसी प्रभारी डा. अशोक कुमार के नेतृत्व में बुधवार को सीएचसी पर लगाए गए शिविर में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक 350 महिला-पुरुषों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। भारी भीड़ के चलते डोज खत्म हो गई तो लोगों ने हंगामा कर दिया। सीएचसी पर पिक बूथ पर लगाई वैक्सीन

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। खतौली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किए जा रहे कोरोना वायरस से बचाव टीकाकरण में वैक्सीन कम पड़ गई। इसके चलते अस्पताल में केवल एक ही महिला विशेष वर्ग का बूथ संचालित रखा गया। 18 से 44 वर्ष के सामान्य वर्ग के बूथ को बुधवार को बंद रखा गया। चिकित्सा प्रभारी डा. पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि सीएचसी पर 100 वैक्सीन बची थी, जिन्हें महिलाओं को लगाया गया है। उधर, केंद्र पर युवा भी पहुंच गए। जिन्होंने टीका लगाने के लिए चिकित्सकों से आग्रह किया। स्थिति को देखकर चिकित्सकों ने मुख्यद्वार पर नोटिस लगा दिया। जिसके चलते युवा और व्यक्ति केंद्र पर आए, लेकिन निराश होकर लौट गए। वहीं पीएचसी पर भी 45 वर्ष से अधिक आयु वालों को वैक्सीन लगाई गई है।

Edited By: Jagran