मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के नए मामले अन्य दिनों के मुकाबले गुरुवार को अधिक मिले। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 485 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि गुरुवार को सामने आई कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट में 485 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं। इसमें पांच वर्ष से कम आयु के नौ बच्चों में भी कोरोना मिला है। नए कोरोना संक्रमित मरीजों में 401 मरीज ऐसे हैं, जो पहले कोरोना संक्रमित मिले मरीजों के संपर्क में आए थे। वहीं 84 मरीज अचानक हुई जांच में सामने आए हैं। कोरोना के नए मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। गुरुवार को सक्रिय मरीजों की संख्या 2200 रही। 692 फ्रंटलाइन वर्कर ने कराया वैक्सीनेशन

जनपद में वैक्सीनेशन तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को 692 फ्रंटलाइन वर्कर ने कोरोना की तीसरी डोज लगवाई है। अब तक जिले में 12626 फ्रंटलाइन वर्कर को प्रोटेक्शन डोज के नाम पर बूस्टर डोज दी गई है। इसके अलावा 15 से 18 वर्ष के 9018 किशोर-किशोरियों ने कोरोना की पहली डोज लगवाई। वहीं 18 वर्ष से अधिक आयु के 16697 को पहली और 17981 लोगों को दूसरी डोज दी गई।

खुशहाल परिवार दिवस आज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में शुक्रवार को खुशहाल परिवार दिवस मनाया जाएगा। इस दिवस पर लाभार्थियों को परिवार नियोजन के लाभ बताए जाएंगे। वहीं परिवार नियोजन के साधन भी उपलब्ध कराए जाएंगे। सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए जिले में शुक्रवार को खुशहाल परिवार दिवस मनाया जाएगा। इस मौके पर उप्र तकनीकी सहयोग इकाई (टीएसयू) के सहयोग से परिवार नियोजन के लिए काउंसलिग की जाएगी।

Edited By: Jagran