Move to Jagran APP

हादसे में चार लोगों की मौत से पीपलहेड़ा में छाया मातम

सहारनपुर क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत से गांव पीपलहेड़ा में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:51 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:08 AM (IST)
हादसे में चार लोगों की मौत से पीपलहेड़ा में छाया मातम
हादसे में चार लोगों की मौत से पीपलहेड़ा में छाया मातम

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सहारनपुर क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत से गांव पीपलहेड़ा में कोहराम मच गया। गांव में देर रात जैसे ही हादसे की खबर पहुंची तो परिवार के लोग रोते-पीटते घर से बाहर आ गए। हादसे की जानकारी पाकर गांववासी पीड़ित परिवारों को सांत्वना देने के लिए दौड़ पड़े। चार मौत से गांव के तीन परिवारों के चिराग बुझ गए।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव पीपलहेड़ा निवासी 12 परिवार के करीब 60 सदस्य एक ट्रक में सवार होकर ईंट भट्ठा पर मजदूरी के लिए शनिवार रात पंजाब के राजकोट के लिए निकले थे। सहारनपुर में हुए हादसे में ट्रक में सवार गांव पीपलहेड़ा निवासी दिव्यांग दर्याव सिंह के बड़े बेटे 30 वर्षीय विपिन तथा दूसरे बेटे 22 वर्षीय नीटू की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पंजाब जा रहे गांव के सोनू पुत्र छत्रपाल व सोमपाल उर्फ लाला पुत्र कदरू की भी गंभीर घायल होने से मौत हो गई थी। एक ही परिवार के दो सदस्यों सहित गांव के चार लोगों की मौत की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो स्वजन में कोहराम मच गया। देर रात ही परिवार से जुड़े लोगों सहित गांव के अन्य लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। दिव्यांग दर्याव की आंखों के आगे छाया अंधेरा

दोनों बेटों की मौत की खबर सुनकर पैर से दिव्यांग दर्याव सिंह की आंखों के आगे अंधेरा छा गया। काफी देर तक दर्याव की आंखों से आंसू नहीं फूटा। लोग एकत्र हुए तो दर्याव दहाड़ मारकर रो पड़े। काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उसको सब्र नहीं आया। रो-रोकर बोला कि अब दोनों आंखों की रोशनी चली गई। दर्द बयां किया नीटू के विवाह की तमन्ना थी जो अधूरी रह गई। विपिन के बच्चों को अब कौन पालेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.