Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 25 हजारी घायल, रोड होल्डअप गैंग का सदस्य है रईस

थाना मंसूरपुर क्षेत्र में सोंटा रोड पर मंगलवार की रात पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में रोड होल्ड अप गैंग का सदस्य व 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 10:22 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 06:27 AM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजारी घायल, रोड होल्डअप गैंग का सदस्य है रईस
मुठभेड़ में 25 हजारी घायल, रोड होल्डअप गैंग का सदस्य है रईस

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मंसूरपुर क्षेत्र में सोंटा रोड पर मंगलवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में रोड होल्डअप गैंग का सदस्य और 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसका साथी भागने में कामयाब रहा। वह दस टायरों वाला ट्रक लूट में शामिल रहा और गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था। इस पर लूट के करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे मंसूरपुर के इंस्पेक्टर मनोज चाहल पुलिस बल के साथ सोंटा रोड पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच एक बिना नंबर की बाइक आती दिखाई दी। बाइक पर दो लोग सवार थे। उन्होंने बाइक को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग की। पुलिस ने जवाबी फायरिग की। एक गोली एक बदमाश को लगी। वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसने अपना नाम रईस पुत्र हबीब अली निवासी मेवात जिला पलवल हरियाणा बताया। उसका साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। रईस रोड होल्डअप कर ट्रक व अन्य वाहन आदि लूट गैंग का सदस्य है। उसने वर्ष 2017 में मंसूरपुर में नेशनल हाईवे-58 पर दस टायरा ट्रक लूटा था। उसके खिलाफ लूट आदि के करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वह गैंगस्टर के मामले में वांछित था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। उसके पास एक तमंचा 315 बोर, चार कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.