Move to Jagran APP

मुठभेड़ में दस हजारी गोली लगने से घायल

गंग नहर कांवड़ पटरी मार्ग पर रेलवे पुल के पास ईंख के खेत में गोकशी के प्रयास करते दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। गोली लगने से दस हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 10:04 PM (IST)
मुठभेड़ में दस हजारी गोली लगने से घायल
मुठभेड़ में दस हजारी गोली लगने से घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली में गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर रेलवे पुल के पास ईंख के खेत में गोकशी के प्रयास करते दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। गोली लगने से दस हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। मौके से जिदा गोवंश, गोकशी के उपकरण, एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए। बदमाश पर करीब एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

prime article banner

सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि दोपहर गंगनहर पटरी मार्ग पर ईंख के खेत में गोकशी की सूचना मिली। इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी मौके पहुंचे। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग की। जवाबी फायरिग में एक बदमाश की टांग में गोली लगी। बदमाश ने अपना नाम मोहल्ला जैननगर निवासी वकील उर्फ कद्दू पुत्र नवाब बताया। उसके खिलाफ मुठभेड़, जानलेवा हमला, गोकशी, आ‌र्म्स एक्ट व गैंगस्टर आदि के करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि कद्दू शातिर है। उसकी बाइक की डिग्गी में हर समय रस्सी रहती थी। जंगल में बेसहारा गोवंश मिलने पर वह साथी के साथ उसे पकड़कर उसका वध करता था और मीट को बोरी में भरकर सप्लाई करता था। कद्दू के साथ गोकशी करने वालों को चिन्हित कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर रतनपुरी एमपी सिंह, एसओ मंसूरपुर मनोज कुमार चाहल व एसओ सिखेड़ा अजय कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.