मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जनपद में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। स्वास्थ्य विभाग को मिली 310 सैंपल की जांच रिपोर्ट में दस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से तीन लोगों ने प्राइवेट लैब में अपनी जांच कराई थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव लोगों को बेगराजपुर मेडिकल कालेज में बने कोविड हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। 20 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जनपद में अब 160 एक्टिव केस है।

सरकारी मशीनरी के तमाम जागरूकता और सावधानी बरतने के अभियान के बाद भी जनपद में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग को 310 सैंपल की जांच रिपोर्ट मिली। जिसमें दस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से तीन ने प्राइवेट लैब में अपना कोरोना टेस्ट कराया था। इन लोगों की रिपोर्ट आने के बाद सभी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बेगराजपुर मेडिकल स्थित कोविड हॉस्पिटल भेज दिया। हालांकि राहत की खबर यह है कि कोरोना पॉजिटिव तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। गुरुवार को 20 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आइ। जिसके चलते उन्हें कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जनपद में संदिग्धों के सैंपल लेने का काम तेजी से चल रहा है। कोरोना की जांच सरकारी अस्पताल के साथ-साथ डोर-टू-डोर भी हो रही है। स्वास्थ्य विभाग की कई टीमें लोगों को जागरूक करने और सैंपल लेने में लगी हुई है। लक्षण मिलने पर लोग प्राइवेट लैब में भी अपनी जांच करा रहे हैं। गुरुवार को 20 कोरोना पॉजिटिव ठीक होने के बाद अब जनपद में 160 एक्टिव केस है।

यहां मिले कोरोना पॉजिटिव

गुरुवार को आई 310 सैंपल की जांच रिपोर्ट में दस पॉजिटिव मिले हैं। दो खतौली, दो शाहपुर, एक लद्दावाला, कृष्णापुरी, गांधीनगर, केवलपुरी और सरवट में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जबकि एक कोरोना पॉजिटिव बेगराजपुर मेडिकल कालेज में मिला है। शाहपुर, लद्दावाला व खतौली और कृष्णापुरी में पहले भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। बुधवार को भी नौ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

रिपोर्ट निगेटिव आने पर 20 को किया डिस्चार्ज

जनपद में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा हैं। हालांकि कोरोना पॉजिटिव तेजी ठीक भी हो रहे हैं। बुधवार को कोरोना को मात देने वाले 56 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था, जबकि गुरुवार को उपचार के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इनका कहना है गुरुवार को 310 सैंपल की जांच रिपोर्ट मिली है, दस लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। तीन लोगों ने प्राइवेट लैब में अपनी जांच कराई थी। स्वस्थ होने पर 20 मरीजों को कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

- आलोक कुमार, एडीएम, वित्त एवं राजस्व

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस