Move to Jagran APP

Moradabad: कार की छत पर बैठ खुलेआम बारातियों ने मचाया हुड़दंग, अब होगी कार्रवाई

Moradabad इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमें बारात में जा रही कारों पर युवक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो रेलवे अंडरपास का है। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Fri, 03 Feb 2023 05:48 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 05:48 PM (IST)
Moradabad: कार की छत पर बैठ खुलेआम बारातियों ने मचाया हुड़दंग, अब होगी कार्रवाई
Moradabad: कार की छत पर बैठ खुलेआम बारातियों ने मचाया हुड़दंग : जागरण

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता: थाना कटघर के ग्राम ताजपुर का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो में बारात में जा रही कारों पर युवक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो रेलवे अंडरपास का है। एसएसपी हेमराज मीना ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर रील बनाने का नया ट्रेंड चलने लगा है। पाकबड़ा यूट्यूबर ने कार के बोनट पर खड़े होकर रील बनाई और इंटरनेट मीडिया पर साझा कर दी। इसी तरह के और भी कई रील बनाने के मामले सामने आए हैं। पुलिस भी रील बनाने वालों से परेशान हो गई है।

शुक्रवार को कटघर थाना क्षेत्र में स्थित ताजपुर अंडरपास का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इसमें कुछ नाबालिग और युवक कई गाड़ियों पर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। खतरनाक इसलिए भी है कि स्टंट करते समय कार के पीछे चार अन्य वाहन भी चल रहे हैं। जरा सी चूक होने पर किसी की भी जान जा सकती है।

बताया यह जा रहा है कि यह वीडियो बारात जाने के समय का है। स्टंट करने वाले बाराती हैं। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने वाले इस वीडियो को मुरादाबाद पुलिस के पेज पर भी साझा कर दिया है।

वाहनों को सीज कर स्टंट करने वालों पर होगी कार्रवाई

एसएसपी हेमराज ने मीडिया के माध्यम से स्टंट करने की जानकारी मिलने पर एसपी ट्रैफिक को जांच कराकर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। ट्रैफिक पुलिस वीडियो की जांच कर रही है। पता लगने पर वाहनों को सीज करके स्टंट करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

स्टंट करने वालों के लाइसेंस होंगे निरस्त

एसएसपी हेमराज मीना ने जिले में स्टंट करने की घटनाएं बढ़ने को गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि अब स्टंट जिस वाहन से होगा, उसे सीज करने की कार्रवाई होगी। यह ट्रैफिक नियमों का खुला उल्लंघन है। वाहनों से स्टंट करने वाले अपना जीवन ही नहीं दूसरों का जीवन भी खतरे में डाल रहे हैं। इसलिए कड़ी कार्रवाई होना आवश्यक है। स्टंट करने वालों के खिलाफ भी संबंधित थाना कार्रवाई करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.