Move to Jagran APP

18 साल के युवक ने श्मशान घाट में जाकर लगाई फांसी, वजह जानने की तलाश में जुटी पुलिस

ठाकुरद्वारा में श्मशान घाट में पहुंचकर एक युवक ने पेड़ की डाल में फंदा बांधकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की आत्महत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 08:50 AM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 08:50 AM (IST)
18 साल के युवक ने श्मशान घाट में जाकर लगाई फांसी, वजह जानने की तलाश में जुटी पुलिस
आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मुरादाबाद, जेएनएन। ठाकुरद्वारा में श्मशान घाट में पहुंचकर एक युवक ने पेड़ की डाल में फंदा बांधकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की आत्महत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के असलेमपुर गांव निवासी हरकेश सिंह खेती-किसानी का काम करते हैं। उनका 18 वर्षीय बेटा अभिषेक बीए का छात्र था। रविवार को सुबह वह घर से बाहर घूमने के लिए निकला था। दोपहर दो बजे गांव से कुछ दूरी पर स्थित श्मशान घाट में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही मृतक के स्वजन को दी। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारने के साथ ही पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल पर मृतक का फोन भी मिला। पुलिस ने फोन को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि घर पर किसी प्रकार की कोई बात नहीं हुई। बेटा हंसमुख स्वभाव का था। पढ़ाई में अच्छा होने के साथ ही हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में प्रथम श्रेणी से पास हुआ था। इसके बाद भी उसने आत्महत्या क्यों कर ली। यह बात समझ में नहीं आ रही है। श्मशान घाट में पहुंची मां कुसुमलता बेटे का शव देखकर बेसुध हो गई। परिवार में बहन साक्षी, भाई रितिक, सनी, शिव और आदित्य है। ठाकुरद्वारा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मोबाइल की तकनीकी जांच और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.