मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे इलाके में पड़ोसी ने युवती के साथ दुष्‍कर्म क‍िया। इसके बाद घटना के बारे में क‍िसी को बताने पर पर‍िवार के लोगों की हत्‍या करने की धमकी दे दी। युवती ने मामले की श‍िकायत एसएसपी की एसएसपी की ओर से मामले की जांच के आदेश द‍िए गए हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने एसएसपी को बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। पति की मौत के बाद महिला अपने मायके में बेटी और बेटे के साथ रहती है। महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक अक्सर आते-जाते बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता था। बीते 20 फरवरी को आरोपित युवक चाकू लेकर घर में घुस गया और बेटी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपित ने बेटी को धमकी दी कि अगर वह इस घटना के बारे में किसी को जानकारी देगी तो परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर देगा। डर के कारण किशोरी ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन छह जून को दोबारा आरोपित ने घर में घुसकर बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी शोर मचाने पर पड़ोस के लोग पहुंच गए, इसके बाद आरोपित भाग गया। पीड़ित महिला की शिकायत पर एसएसपी ने मूंढापांडे पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद में शराब के नशे में युवक ने काटी हाथ की नस, ज‍िला अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

Crime in Rampur : रामपुर में पुलिस से हुइ मुठभेड़ में दो को लगी गोली, बैरियर तोड़कर भागे पशु तस्कर

Indian Railways : 14 जून से काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस सहित पटरी पर दाैड़ेंगी 100 स्पेशल ट्र्रेन, जानिए रेलवे बाेर्ड ने क्या की घाेषणा

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप