Move to Jagran APP

हैंडपंप पर हाथ धोने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या,तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज Moradabad News

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मुकदमा। पहले खेत पर पीटा फिर घर आकर दरवाजे पर घेरकर मारा। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 09:50 AM (IST)
हैंडपंप पर हाथ धोने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या,तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज  Moradabad News
हैंडपंप पर हाथ धोने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या,तीन आरोपितों पर मुकदमा दर्ज Moradabad News

मुरादाबाद,जेएनएन। शौच के बाद हैंडपंप पर हाथ धोने पर किसान ने अपने बेटे के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मधूपुरी निवासी राकेश कुमार का बेटा संजीव कुमार शनिवार को खेत पर गया था। शौच के बाद संजीव कुमार पड़ोसी कुलवीर सिंह खेत पर स्थित गन्ना सेंटर पर लगे हैंडपंप पर हाथ धोने लगा। इसको लेकर कुलवीर सिंह और परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। उस वक्त तो संजीव कुमार आरोपितों से छूटकर भाग आया। गांव में फिर से दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि कुलवीर सिंह उसके परिवार के विकास कुमार, वीरू ने दोबारा से संजीव कुमार को घर से खींचकर लाठी-डंडों से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। संजीव की मां ऊषा देवी, बहन साक्षी बचाने के लिए उसे लिपट गईं लेकिन, हमलावर नहीं थमे। उन्होंने उसे बेरहमी से पीटा और मरणासन्न स्थिति में छोड़कर फरार हो गए। परिजनों की सूचना पर यूपी 112 पुलिस के साथ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों के साथ पुलिस घायल संजीव को सरकारी अस्पताल लेकर आई, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। उत्तराखंड के काशीपुर ले जाते समय वक्त युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने संजीव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर पर कुलवीर सिंह, उसके बेटे विकास कुमार और परिवार के ही वीरू के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

लॉकडाउन की वजह से घर पर था

मृतक के पिता राकेश कुमार ने बताया कि संजीव कुमार काशीपुर स्थित फैक्ट्री में नौकरी करता था। लॉकडाउन की वजह से घर था। इस बीच जरा सी बात पर कुलवीर और उसके परिवार वालों ने उसके जवान बेटे को पीट-पीटकर मार डाला। आरोपितों को फांसी की सजा होनी चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.