Move to Jagran APP

आपको भी चौंका देंगे मुरादाबाद की लेडी डाॅन हसीना के कारनामे, बेटी भी कुछ कम नहीं, पुलिस ने फ‍िर से भेजा जेल

मुरादाबाद की लेडी डॉन हसीना एक बार फ‍िर से सलाखों के पीछे है। इससे पहले भी वह कई माह तक जेल में रही थी लेकिन बाहर आने के बाद उसने फ‍िर से नशे का अवैध धंधा शुरू कर द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 03:50 PM (IST)
आपको भी चौंका देंगे मुरादाबाद की लेडी डाॅन हसीना के कारनामे, बेटी भी कुछ कम नहीं, पुलिस ने फ‍िर से भेजा जेल
हसीना के पास मिला 80 पुड़िया स्मैक, मझोला पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुरादाबाद, जेएनएन। पीतलनगरी मुरादाबाद में सट्टा और नशे की रानी कही जाने वाली 54 साल की हसीना एक बार फिर सलाखों के पीछे भेज दी गई। मझोला पुलिस ने उसके कब्जे से स्मैक की 80 पुड़िया, जिसका कुल वजन करीब छह ग्राम निकला, बरामद किया। मझोला पुलिस ने हसीना को कोर्ट में पेश किया। वहां से 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

मझोला थाना प्रभारी मुकेश शुक्ल के मुताबिक सब्जी मंडी के पूर्वी गेट पर पुलिया के पास दारोगा मुहम्मद यासीन के अलावा महिला आरक्षी प्रियंका त्यागी व सुषमा ने हसीना पत्नी बाबू निवासी अनवरी मस्जिद मीना बाजार, जयंतीपुर थाना मझोला को गिरफतार किया।

कौन है लेडी डान हसीना

महानगर की ऐसी महिला जिसे अच्छे नहीं, बल्कि उसके बुरे कर्म की वजह से जाना जाता है। मुरादाबाद में ड्रग स्‍मलिंग के गोरखधंधे की डाॅन। पुलिस को छका कर नशे और सट्टा कारोबार को महानगर में वटवृक्ष बनाने वाली महिला। यही पहचान है, हसीना की। मुरादाबाद पुलिस की फाइल हसीना और उसकी बेटी की कारगुजारियों से भरी पड़ी है। मुरादाबाद में लेडी डॉन के उपनाम से मशहूर हसीना को अगस्त 2019 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हसीना के खिलाफ 25 मुकदमे दर्ज हैं। चार माह पहले जेल से रिहा होने के बाद वह दोबारा नशे के कारोबार में लिप्त हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने हसीना पर नकेल कसने की जिम्मेदारी एसओजी को दी। हसीना पर पुलिस की नजर लगातार गड़ी थी।

भाई की मौत बाद संभाला काला कारोबार

हसीना का भाई बिट्टू भी सट्टा किंग था। गैंगवार के चलते बिट्टू की हत्या कर दी गई। फिर हसीना ने सट्टे की बागडोर अपने हाथ में ले ली। ज्यादा आमदनी ना होने के कारण हसीना नशीले पदार्थों के कारोबार से जुड़ गई। हालांकि हसीना की बेटी अब मां को बेकुसूर बताती है। उसके मुताबिक मां पहले सट्टा लगवाती थी। कुछ और भी गैर कानूनी काम करती थी। अब मां ने गलत काम से तौबा कर लिया है।

यह भी पढ़ें :-

पुलिस कर्मी भी साइबर ठगों के न‍िशाने पर, अमरोहा में र‍िटायर पुलिस कर्मी के खाते से 15 लाख रुपये न‍िकाले

मुरादाबाद रेलवे स्‍टेशन पर तमंचे के साथ घूम रहा था युवक, पकड़े जाने पर बोला-मैं शौक के ल‍िए हथ‍ियार रखता हूं

उपभोक्‍ताओं के ल‍िए बीएसएनएल का एक और बड़ा प्‍लान, 449 रुपये में लीज‍िए 3300 जीबी डाटा, फ्री कॉल भी कर सकेंगे

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में डीएम समेत 113 कोरोना संक्रमित, संक्रमण से एक महिला की मौत

Night curfew in Moradabad : ज‍िले में नाइट कर्फ्यू लागू, अनावश्‍क बाहर घूमने वालों पर होगी कार्रवाई, ये सेवाएं रहेंगी जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.