Move to Jagran APP

मुरादाबाद के नगर विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मांगा विश्वविद्यालय, बताईं जरूरतें

Yogi Adityanath in Moradabad नगर विधायक ने बताया कि हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग की। उन्हें बताया कि जमीन की तलाश कर प्रस्ताव शासन को भेजा चुका है और कैबिनेट में भी चर्चा हो चुकी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 03:33 PM (IST)
मुरादाबाद के नगर विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मांगा विश्वविद्यालय, बताईं जरूरतें
मुख्यमंत्री ने विश्वविद्यालय के मसले पर दिलचस्पी दिखाई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Yogi Adityanath in Moradabad : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्भल में जनसभा के बाद हेलीकाप्टर से मूंढापांडे हवाई पट्टी पर पहुंचे। यहां से उन्हें राजकीय विमान से लखनऊ जाना था। लेकिन, मौसम खराब होने के कारण उन्हें आधा घंटा हवाई पट्टी पर रुकना पड़ा। इस दौरान उन्‍होंने स्थानीय नेताओं से मुलाकात की।

loksabha election banner

नगर विधायक रितेश गुप्ता ने बताया कि हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विश्वविद्यालय की स्थापना की मांग की। उन्हें बताया कि जमीन की तलाश कर प्रस्ताव शासन को भेजा चुका है और कैबिनेट में भी चर्चा हो चुकी है। अगर विश्वविद्यालय की स्थापना हो जाती है तो मुरादाबाद मंडल के युवाओं को बड़ी सौगात मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने विश्वविद्यालय के मसले पर दिलचस्पी दिखाई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर विचार चल रहा है और देखते हैं कि इसके लिए क्या किया जा सकता है। नगर विधायक ने उम्मीद जताई कि चुनाव से पहले मुरादाबाद में विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा की जा सकती है। इस अवसर पर महापौर विनोद अग्रवाल, जिलाधिकारी सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

किसानों तक पहुंचाएं मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियां : कार्यालय पर किसान मोर्चे की एक बैठक हुई। इसमें मुख्य अतिथि किसान माेर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम कुमार शेरावत रहे। उन्होंने पदाधिकारियों से किसानों के बीच जाकर चौपाल लगाकर मोदी-योगी सरकार द्वारा किसानों के प्रति किए गए कार्य को बताने के निर्देश दिए। प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनाने के लिए किसान मोर्चे द्वारा योगी सरकार की योजनाएं किसानों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी है। किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना आद‍ि से किसानों को होने वाले लाभ के बारे में बताएं। संचालन अनुज विश्नोई ने किया। मनीष गुर्जर, संजय ढाका, भारत सिंह मौर्य, वीर सिंह सैनी, विपिन शर्मा, विकास चौधरी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

शादी के ल‍िए अजीब फरमाइश, बारात‍ियों के ल‍िए मांगी प्रत‍िबंंधित मांस की दावत, इन्‍कार पर तोड़ द‍िया र‍िश्‍ता

सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती, भाजपाई बोले-नहीं बदल सकता इत‍िहास

PM Modi Focus on Railways : प्रधानमंत्री की न‍िगरानी में हो रहे रेलवे के ये चार कार्य, रोजाना भेजी जा रही र‍िपोर्ट

Todays Horoscope 23 September 2021 : कन्‍या राश‍ि के लोगों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

सांसद आजम खां को झटका, बेटे अब्दुल्ला की याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खार‍िज, फिर कोर्ट जाएंगे नवेद 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.