Move to Jagran APP

Murder in illegal relationship : सौतन की हत्‍या करने वाली महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपाया था मैग्‍जीन, कई चौंकाने वाले तथ्‍य आए सामने

चार साल लीव इन में रहने के बाद दोनों ने किया था निकाह। कांठ रोड पर एक निजी अस्पताल में परवान चढ़ा दोनों का रिश्ता।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 08:47 AM (IST)
Murder in illegal relationship : सौतन की हत्‍या करने वाली महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपाया था मैग्‍जीन, कई चौंकाने वाले तथ्‍य आए सामने
Murder in illegal relationship : सौतन की हत्‍या करने वाली महिला ने प्राइवेट पार्ट में छिपाया था मैग्‍जीन, कई चौंकाने वाले तथ्‍य आए सामने

मुरादाबाद, जेएनएन। ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर शातिर व दिलफेंक इंसान है। मानसी शर्मा उर्फ आलिया को फंसाने के लिए प्यार का जाल इस कदर कसा कि बाहर निकलने के सारे रास्ते मानसी के लिए बंद हो गए। प्रेमजाल में फंसी मानसी को असलियत का पता चलता, इसके पहले ही उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। प्रेम त्रिकोण के खूनी खेल की व्यूह रचना करने वाला ट्रांसपोर्टर फिलहाल फरार है। मानसी शर्मा का कत्ल करने के आरोप में मंगलवार को कोर्ट ने ट्रांसपोर्टर की पहली पत्नी शबाना को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चक्करपुर की रहने वाली मानसी शर्मा का विवाह करीब 12 वर्ष पहले नूरपुर में गांव कुंडा बलदान के रहने वाले राजू शर्मा के साथ हुआ था। दंपती को एक संतान हुई। दस वर्षीय बेटे का नाम तनिष्क है। मानसी शर्मा की छोटी बहन पूनम के मुताबिक उसका जीजा शराब का आदी था। वर्ष 2015 में मानसी पति का साथ छोड़कर मुरादाबाद चली आई। इकलौते बेटे की परवरिश के लिए कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में मानसी नौकरी करने लगी। नया गांव के रहने वाले ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर से वहीं पर मानसी की पहली मुलाकात हुई। तब जफर ने मानसी को अपना नाम संजीव कुमार बताया था। उठापटक भरी जिंदगी से आहत मानसी संजीव कुमार के साथ जीवन के नए सपने बुनने लगी। इस दरम्यान दोनों लीव इन में रहने लगे। चार वर्ष पहले मानसी संजीव कुमार की बेटी जीया की मां बनी। इसके बाद संजीव कुमार पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद ट्रांसपोर्टर ने अपनी असलियत से पर्दा उठाया। छल की शिकार मानसी ने मजबूरी में धर्म बदल कर निकाह करने तक पर सहमति जताई। तब वर्ष 2019 में मानसी ने आलिया खान के रूप में मुहम्मद जफर के साथ कोर्ट में निकाह कर लिया। जिस वक्त आलिया खान की हत्या की गई, वह ट्रांसपोर्टर के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थी।

ट्रांसपोर्टर ने दबाव डालकर मायके से आलिया को बुलाया

मानसी शर्मा उर्फ आलिया की छोटी बहन पूनम शर्मा ने बताया कि लॉकडाउन शुरू होते ही मानसी मुरादाबाद से बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। कुछ दिन गुजरने के बाद ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर आलिया पर वापस लौटने का दबाव बनाने लगा। अपने करीबी नईम की मदद से विद्यानगर में किराए का कमरा दिलाया। बीते दो माह से अपने दोनों बच्चों के साथ आलिया वहीं पर रह रही थी।

तीर की भांति चुभी आलिया की बोली

हत्या करने वाली शबाना ने कहा कि नोकझोंक में आलिया ने शबाना से कहा था कि धन व जमीन भले ही तुम्हारे पास है लेकिन, पति मेरे पास है। यह सुनते ही महिला सुलग उठी थी। तभी से वह आलिया को ठिकाने लगाने का तानाबाना बुनने लगी।

पुलिस घंटों तलाशती रही मैग्जीन

ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर की पहली पत्नी शबाना ने जिस पिस्टल से अपनी सौतन आलिया खान उर्फ मानसी शर्मा को मौत के घाट उतारा, उसकी खाली मैग्जीन को पुलिस घंटों तलाशती रही। पुलिस जब शबाना से पूछताछ में जुटी, तब पता चला कि मैग्जीन उसने अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर रखा था। पुलिस ने मैग्जीन बरामद कर लिया।

शबाना के लहजे से चौंकी पुलिस

एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि पूछताछ में शबाना ने कहा कि उसने मैग्जीन में पांच दाने डाले थे। दाने सुनकर एएसपी चकरा गए। उन्होंने पूछा कि दाने क्या हैं? तब शबाना ने बताया कि जिसे वह गोली कहते हैं, उसे महिला दाना कह रही हैै। महिला का अंदाजे बयां से पुलिस हक्का बक्का रह गई।

ट्रांसपोर्टर ने साली को दी थी हत्या की सूचना

आलिया खान की छोटी बहन पूनम शर्मा के दावे पर यकीन करें तो उसे बड़ी बहन की हत्या होने की खबर ट्रांसपोर्टर मुहम्मद जफर ने दी थी। उसने ही बताया था कि पहली पत्नी शबाना ने गोली मारकर आलिया का कत्ल कर दिया है। तब पूनम शर्मा व उनके भाई सूरज व पिंटू शर्मा मौके पर पहुंचे। पूनम ने बताया कि आलिया के दोनों बच्चे फिलहाल नईम के घर हैं।

शबाना के चेहरे पर नहीं थी शिकन

सौतन को मौत के घाट उतारने वाली शबाना के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है। उसने बताया कि मुझे आलिया की हत्या करने का पछतावा नहीं है। उसने मेरे जीवन में आग लगाई, तो मैंने उसे सदा के लिए खामोश कर दिया। पुलिस कर्मियों के मुताबिक शबाना बगैर खाना खाए रात दो बजे सो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.