मुरादाबाद, जेएनएन। Sambhal Crime News : रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव सिंहदलनपुर निवासी महिला मोटी को गुरुवार की देर रात ससुरालियों ने मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार की सुबह पड़ोस की महिला उसके घर गई तो शव चारपाई पर पड़ा देख दंग रह गई। इस मामले की जानकारी ग्रामीणों ने महिला के मायके वालों को दी तो वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव सिंहदलनपुर निवासी सतेंद्र सिंह की शादी गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव अशदपुर निवासी मोटी (28) के साथ हुई थी। बताया जाता इस समय घर में किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। मायके वालों का आरोप है कि गुरुवार की रात फिर से विवाद हुआ और महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

मारपीट के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे तो गाल पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था। पूरी रात महिला का शव चारपाई पर पड़ा रहा। शुक्रवार को सुबह कुछ पड़ोसी उसके घर पहुंच तो शव पड़ा देख दंग रह गए।

जानकारी मिलने पर मायके वाले व पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पति सतेंद्र, रामखिलाड़ी, जीतपाल, अंगूरी,महेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित घर छोड़कर भाग गए है।