Move to Jagran APP

मुरादाबाद में लूट का व‍िरोध करने पर मह‍िला की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

Assassination against robbery पति के मुताबिक हथियारबंद पांच बदमाशों ने की वारदात। पति के दावों पर मायके वालों ने उठाए सवाल। सास ने दामाद पर ही लगाया बेटी की हत्या करने का आरोप। उनके अनुसार पत्नी से पीछा छुड़ाने के प्रयास में पत‍ि ने यह कदम उठाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 12:56 PM (IST)
मुरादाबाद में लूट का व‍िरोध करने पर मह‍िला की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस
गागनवाली मैनाठेर की मंजू का फाइल फोटो।

मुरादाबाद, जेएनएन। Assassination against robbery। मझोला थाना क्षेत्र में गागनवाली मैनाठेर की रहने वाली 21 वर्षीय मंजू की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पति ने पुलिस को बताया कि घर में घुसे नकाबपोश पांच डकैत उसकी पत्‍नी की हत्‍या कर 35 हजार रुपये नकद, बाइक और जेवर आदि लूट ले गए। वहीं मृतका की मां ने दामाद के दावों को झूठा बताते हुए बेटी की हत्या का आरोप लगाया। पुलिस हत्या और डकैती की इस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस ने पत‍ि को ह‍िरासत में ले ल‍िया है।

prime article banner

थाना मझोला के गागनवाली मैनाठेर का रहने वाला जितेंद्र बर्तन बनाने का काम करता है। दो वर्ष पहले उसका विवाह सम्भल के नखासा थाना क्षेत्र में फतुल्लागंज गांव की रहने वाली मंजू के साथ हुआ। जितेंद्र के अनुसार सोमवार रात करीब 2:30 बजे वह लघुशंका के लिए उठा। इस दौरान हथियारबंद पांच नकाबपोशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया। इसके बाद जितेंद्र का हाथ और मुंह बाधकर उसे कमरे में ले गए। इसके बाद बिस्तर पर सो रही पत्नी को जगाकर उसके भी हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने पत्नी से गहने मांगे। इन्‍कार करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में बक्शे का ताला तोड़कर उसमें रखे गहने, मोबाइल फोन और बाइक लूट ले गए। वारदात के बाद डायल 112 पर सूचना दी गई। पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। उधर मृतका की मां रूपवती व भाई अरविंद ने जितेंद्र की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए घटना को सुनियोजित हत्या बताया। उनके मुताबिक पत्नी से पीछा छुड़ाने के प्रयास में जितेंद्र ने ही मंजू की हत्या की है। पुलिस का कहना है कि घटना की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश क‍िया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.