Move to Jagran APP

बिना ताला तोड़े चार लाख की नकदी, 16 लाख का सोना-चांदी चोरी

जागरण संवाददाता मुरादाबाद

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 01:53 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 01:53 AM (IST)
बिना ताला तोड़े चार लाख की नकदी, 16 लाख का सोना-चांदी चोरी
बिना ताला तोड़े चार लाख की नकदी, 16 लाख का सोना-चांदी चोरी

बिना ताला तोड़े चार लाख की नकदी, 16 लाख का सोना-चांदी चोरी

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : गलशहीद थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया कि पुलिस भी हैरान हो गई। घर से लेकर अलमारी तक तीन तालों के अंदर नकदी और सोने-चांदी के जेवर रखे कसे चोर ने बिना ताला तोड़े ले उड़े। घर के मालिक को चोरी का पता उस समय चला, जब वह बकरीद के लिए खरीदारी करने के लिए लाकर खोला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गलशहीद क्षेत्र में असालतपुरा लंगड़े की पुलिया पर मुहम्मद सुहेल चार मंजिला मकान की तीसरी मंजिल पर परिवार के साथ रहते हैं। जबकि अन्य हिस्से में उसके तीन भाइयों का निवास है। घर के पास ही सुहेल की इलेक्ट्रानिक सामान की घर है। पीड़ित के अनुसार उसने पत्नी के लिए करीब 16 लाख रुपये के जेवर बनवाए थे, वहीं चार लाख रुपये की नकदी एकत्र की थी। पिछले महीने पत्नी आफरीनाज को प्रसव पीड़ा हुई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। तीन दिनों तक वह अस्पताल में रुके थे। सोने के लिए रात में सुहैल घर आता था। मंगलवार को बकरीद के लिए खरीददारी करने उद्देश्य से अलमारी का लाकर खोला था। लाकर खोलते ही उसके होश उड़ गए। अंदर रखे चार लाख रुपये और लगभग 16 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर गायब थे। गलशहीद थाना पुलिस को सूचना दी। सीओ कटघर डा. अनूप कुमार सिंह, थाना प्रभारी लखपत सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घर के सभी सदस्यों को बुलाकर पूछताछ की। पता चला कि घर में सभी ताले बंद थे। अस्पताल से लौटने के बाद भी घर से लेकर लाकर तक का ताला सुहैल ने खोला था। बिना ताला तोड़े बंद लाकर से पैसे और नकदी गायब होने से पुलिस भी हैरान थी। घर में 24 घंटे 15 से अधिक लोग मौजूद रहे थे। सीओ कटघर ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.