मुरादाबाद : राज्यसभा सासद अमर सिंह के रामपुर आगमन से शुरू हुई सियासी गर्मी और तेज होने लगी हैं। उनके कार्यक्रम कराने वाले अधिवक्ता मुस्तफा हुसैन को कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है।

एसपी को दी जानकारी

अधिवक्ता ने पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना से मुलाकात कर बताया कि 30 अगस्त को अमर सिंह रामपुर आए थे और लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में उनका कार्यक्रम कराया था। इसके बाद से लोग उनसे रंजिश मानने लगे हैं। राह चलते उन्हें गालिया देते हैं। कई बार उनकी गाड़ी का पीछा किया गया। छह अगस्त की रात वह कार से तोपखाना गेट की ओर गए थे। वहा बापू मॉल के पास तीन बाइक सवार लोगों ने उनकी कार को रोक लिया। गालिया देने लगे। धमकी दी कि अमर सिंह या जयाप्रदा का कार्यक्रम रामपुर में कराया तो जान से मार देंगे। धमकी देने के साथ ही एक व्यक्ति ने तमंचा भी निकाल लिया। इसी दौरान लोग आ गए और धमकी देने वाले भाग गए। पूर्व मंत्री का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी एसआइटी

अधिवक्ता ने एसपी को यह भी बताया कि एसआइटी द्वारा मौलाना मोहम्मद अली जौहर प्रशिक्षण एवं शोध संस्थान और मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट की जाच की जा रही है। इसमें एसआइटी ने उन्हें बयान के लिए मुख्यालय बुलाया था। धमकी देने वालों ने यह भी कहा कि एसआइटी जाच से पूर्व मंत्री का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। एसपी ने मामले की जाच सीओ सिटी ओपी आर्य को सौंप दी है। इस मामले से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर नजर रखते हुए पुलिस अपनी जाच को आगे बढ़ा रही है।

Posted By: Jagran