Move to Jagran APP

पत्‍नी का चल रहा था अफेयर, पत‍ि ने चुपके से घर में लगवा द‍िया सीसीटीवी, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर पर हंगामा

ज‍िले के अगवानपुर में एक महिला प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को पुलिस चौकी पर ले आई। लेकिन उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के स्‍वजन को इस घटना की सूचना देकर बुला लिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 02:50 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 02:50 PM (IST)
पत्‍नी का चल रहा था अफेयर, पत‍ि ने चुपके से घर में लगवा द‍िया सीसीटीवी, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्‍वीर पर हंगामा
जानकारी होने पर पति साथ रखने से किया इन्‍कार।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के अगवानपुर में एक महिला प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को पुलिस चौकी पर ले आई। लेकिन, उसका प्रेमी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के स्‍वजन को इस घटना की सूचना देकर बुला लिया। लेकिन, पति ने उसे अपने साथ रखने से इन्कार कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

थाना सिविल क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पति लगातार उस पर शक करता था लेकिन इस बारे में पूछे जाने पर वह इससे इन्‍कार कर देती। इस पर उसका पति चुप हो जाता था। ऐसे हालात में पत्‍नी की सच्‍चाई जानने के ल‍िए उसने एक तरीका अपनाया। एक दिन के लिए महिला कहीं बाहर गई हुई थी कि उसके पति ने घर में चोरी से सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का पता महिला को नहीं लगा। वह इससे पूरी तरह बेखबर थी। इसी बीच महिला का प्रेमी उसके घर आया। दोनों की आपत्तिजनक स्थिति वाली सारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गईं। युवक ने बाद में पत्‍नी की करतूत देखी तो वह चौंक गया। गुस्‍से में आग बबूला होकर उसने इसकी श‍िकायत पुलिस चौकी पर की तो पुलिस उसकी पत्नी को पुलिस चौकी पर ले गई। इस बीच मह‍िला का प्रेमी मौका पाकर कहीं फरार हो गया। महिला व उसका पति पुलिस चौकी पर काफी समय तक जमे रहे। पति ने महिला को अपने घर में रखने से साफ इन्‍कार कर दिया है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि युवक द्वारा अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की वीडियो पुलिस को दिया गया है। महिला के माता-पिता को बुलाया गया है। उसी के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Honor Killing : मुरादाबाद में पिता-पुत्र ने मिलकर की युवती की हत्या, पुल से रामगंगा नदी में फेंका शव

Honor Killing : फोन पर प्रेमी से बोली युवती-मेरे बाबू मुझे क‍िसी तरह बचा लो, घर वाले मार डालेंगे

अब जनसेवा केंद्र में होगा आरटीओ आफिस का काम, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के ल‍िए आसानी से कर सकेंगे आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.