Move to Jagran APP

Moradabad News: दहेज के लिए पत्‍नी को पिटाई के बाद घर से निकाला, पति समेत चार पर मुकदमा

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ताड़ीखाना रोड निवासी रंजना की शादी लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन नया खेरा साई विहार निवासी डिस्पोजल सामग्री के व्यापारी वरुण बहल से हुई थी। रंजना के अनुसार शादी में मायके वालों ने करीब 23 लाख रुपये खर्च किए।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 09:54 PM (IST)
Moradabad News: दहेज के लिए पत्‍नी को पिटाई के बाद घर से निकाला, पति समेत चार पर मुकदमा
पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

जासं, मुरादाबाद : दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर पति ने घ से निकाल दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ताड़ीखाना रोड निवासी रंजना की शादी लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन नया खेरा साई विहार निवासी डिस्पोजल सामग्री के व्यापारी वरुण बहल से हुई थी। रंजना के अनुसार शादी में मायके वालों ने करीब 23 लाख रुपये खर्च किए। इसके बाद भी ससुराल वाले खुश नहीं थे। शादी के बाद से पति वरुण बहल, सास मधु और ममिया ससुर निर्मल और अनिल दहेज को लेकर ताने मारने लगे। मई 2021 में पति और सास उसकी छोटी बहन की शादी में आए थे। उस शादी के बाद कहने लगे की तेरे परिवार वालों ने छोटी बहन की शादी में खूब खर्च किया, जबकि हमे कुछ नहीं दिया। इस दौरान आरोपित पति ने आठ लाख रुपये और होंडा कार की मांग की। मांग पूरी न होने पर बीते आठ जून को पति, सास और दोनों ममिया ससुर ने रंजना को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस मामले में पीड़िता ने सीओ सिविल लाइंस आशुतोश तिवारी के कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी दीपा त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित पति वरुण बहल, उसकी मां मधु, मामा निर्मल व अनिल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.