Move to Jagran APP

पत्नी पड़ोसियों से फोन पर करती है अश्लील बातें, जानिये युवक ने मुरादाबाद पुलिस से शिकायत में और क्या कहा

Obscene Talk on Phone शनिवार को एक युवक एसएसपी के पास पहुंच गया। कहने लगा साहब मेरी पत्नी पड़ोसी युवकों से फोन पर अश्लील बातें करती है। मना करने पर आरोपित युवकों न उसे जान से मारने की धमकी दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:40 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:40 AM (IST)
पत्नी पड़ोसियों से फोन पर करती है अश्लील बातें, जानिये युवक ने मुरादाबाद पुलिस से शिकायत में और क्या कहा
युवक ने आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की एसएसपी से गुहार लगाई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Obscene Talk on Phone : शनिवार को एक युवक एसएसपी के पास पहुंच गया। कहने लगा साहब मेरी पत्नी पड़ोसी युवकों से फोन पर अश्लील बातें करती है। मना करने पर आरोपित युवकों न उसे जान से मारने की धमकी दी। कपड़े व नकदी लेकर भाग रही पत्नी को युवक ने पकड़ कर उसकी मां को सौंप दिया। युवक ने आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की एसएसपी से गुहार लगाई है।

loksabha election banner

मामला पाकबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले युवक के अनुसार उसका निकाह चार साल पूर्व भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ हुआ था। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उसके गांव के ही दो युवकों से मोबाइल फोन पर अश्लील बातें करती है। उसने कई बार मना किया मगर पत्नी और दोनों युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित के अनुसार 13 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी घर में रखे ढाई हजार रुपये और जेवर तथा कपड़े लेकर भाग रही थी।

अचानक उसकी आंख खुल गईं। उसने पत्नी को पकड़ लिया और उसकी मां के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद से पीड़ित काफी डरा हुआ है। शनिवार को वह अपनी मां के साथ एसएसपी आफिस पहुंचा मगर तहसील दिवस में व्यस्त होने के कारण उसकी उनसे मुलाकात नहीं हो सकी। युवक ने आरोपित युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।संपत्ति हड़पने की नीयत से कुछ लोगों ने घर में घुसकर युवक पर हमला कर दिया। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जमीन हड़पने के मारपीट करने का आरोप : थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के कांठ रोड प्रेम नगर निवासी वीर सिंह ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि वह अपने परिवार में अकेला है। जमीन हड़पने की नीयत से उसके माता-पिता और बहन को आरोपितों ने किसी तरह मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि 12 अक्टूबर की रात करीब दस बजे गांव के ही आठ लोग जबरन उसके घर में घुस आए और लाठी-डंडों से उसे पीटा। धमकी दी कि यहां से भाग जा वरना जा से मार देंगे।

आरोप है कि 15 अक्टूबर की शाम करीब छह बजे इन लोगों ने फिर से उसे लाठी-डंडों से पीटा। होटल मालिक तथा कर्मचारियों ने किसी तरह उसे बचाया। हमलावरों ने जाते-जाते जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने हमलावरों से अपनी हत्या की आशंका जताई है। उसने एसएसपी से आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का सिविल लाइंस पुलिस को आदेश देने की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.