मुरादाबाद, जेएनएन। Vishwa Hindu Parishad : विश्व हिंदू परिषद ने तबलीगी जमात पर भारत में प्रतिबंध लगाने की मांग की है। विहिप के प्रांत मंत्री डा राजकमल गुप्ता ने कहा कि निजामुद्दीन मरकज की करतूतों के कारण भारत में ही नहीं बल्कि संपूर्ण विश्व आज गंभीर संकट में है। उन्हाेंने सऊदी सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध का स्वागत किया। कहा कि लोगों का जीवन संकट में डालने वाले तबलीगी जमात के आर्थिक स्रोतों का पता लगाकर उसके बैंक खातों, कार्यालयो व कार्यकर्ताओं पर भारत सहित संपूर्ण विश्व समुदाय द्वारा अविलंब प्रतिबंध लगाया जाए। यह कट्टरवादी संगठनों समेत विश्व के अनेक देशों में पहले से ही प्रतिबंधित है। इसके बावजूद सऊदी सरकार का कुछ ताकती विरोध कर रही हैं, जो देश हित में ठीक नहीं।

सिद्धबली पर नए टिप्पर की हुई लाचिंग : सिद्धबली मोटर्स प्रा. लि. पर सोलह टायर टिप्पर की लांचिंग की गई। इसकी खासियत है कि यह उल्टी कमानी वाला ट्रक है। टिप्पर ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी गाड़ियों में मुकाबले यूरिया में काफी हद तक फायदा मिलेगा। माइलेज में भी लाभ होगा। इस टिप्पर की सर्विस का खर्च भी कम है। लांचिंग के अवसर पर ग्राहक नईम को सिद्धबली मोटर्स के एमडी रचित अग्रवाल द्वारा गाड़ी की चाबी भेंट की गई। इस अवसर पर अन्य ग्राहकों शमशाद, युनूस अली और रईस को भी टिप्पर की चाबी सौंपी गई। सिद्धबली मोटर्स की ओर से जीएम शरद कुमार, मनीष गुंबर, राजीव कुमार, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

युवा व्यवसायी फैजान एशिया पेसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित : महानगर के युवा व्यवसायी मुहम्मद फैजान एवं पिंड ब्लूची व हाजरा प्रापर्टी के संचालन करते हैं। उनको दिल्ली के रेडिसन होटल में बालीवुड सेलिब्रिटी अमीषा पटेल के द्वारा एशिया पेसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें रियल स्टेट में अपनी उच्च गुणवत्ता के निर्माण, ग्राहकों के विश्वास के लिए दिया गया। युवा व्यवसायी मुहम्मद फैजान ने बताया कि इस सम्मान को समस्त ग्राहकों को समर्पित करता हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया।

Edited By: Samanvay Pandey