Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पशु चोरों से भ‍िड़ गए ग्रामीण, ताबड़तोड़ फायरिंग, वाहन और पशु को छोड़कर भागे बदमाश

कुंदरकी थाना क्षेत्र में भैंस चोरी करके ले जा रहे बदमाशों से ग्रामीण भिड़ गए। इस दौरान बदमाशों ने खुद को बचाने के लिए कई राउंड फायरिंग की। इसके बावजूद ग्रामीण पीछे नहीं हटे तो बदमाश वाहन के साथ पशु छोड़कर भाग निकले।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 11:22 AM (IST)
मुरादाबाद में पशु चोरों से भ‍िड़ गए ग्रामीण, ताबड़तोड़ फायरिंग, वाहन और पशु को छोड़कर भागे बदमाश
कुंदरकी के सैफपुर गांव से भैंस चोरी करके जा रहे थे बदमाश।

मुरादाबाद, जेएनएन। कुंदरकी थाना क्षेत्र में भैंस चोरी करके ले जा रहे बदमाशों से ग्रामीण भिड़ गए। इस दौरान बदमाशों ने खुद को बचाने के लिए कई राउंड फायरिंग की। इसके बावजूद ग्रामीण पीछे नहीं हटे तो बदमाश वाहन के साथ पशु छोड़कर भाग निकले। इस दौरान ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया। पीड़ित सुलेमान की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

loksabha election banner

मुरादाबाद-चन्दौसी हाईवे किनारे बसे सैफपुर गांव निवासी सुलेमान घर के दालान में पशु बांधकर सोने चला गया था। सुबह उसे अहसास हुआ कि घर में कुछ लोग हैं। बाहर निकलकर देखा तो कुछ लोग भैंस को खोलकर ले जा रहे थे। उसने बदमाशों को पीछा किया। इसी दौरान बदमाश हाईवे के किनारे खड़ी पिकअप में भैंस को चढ़ाने लगे। उसने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गांव के गय्यूर, फ़हीम व गुलाम साबरी के साथ अन्य लोग लाठी-डंडे लेकर दौड़ पड़े। वहीं, जब बदमाशों ने ग्रामीणों को आते देखा तो उन्होंने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद भी ग्रामीण डरे नहीं और गाड़ी को घेरने के लिए दौड़ने लगे। इस फायरिग से दो ग्रामीणों को छर्रे लगे। वहीं, बदमाश वाहन और पशुओं को छोड़कर भाग निकले। ग्रामीणों ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक संदिग्ध को पकड़कर पीट दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पीड़ित सुलेमान की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम जन्म सिंह निवासी गांव रायक खुर्द थाना असमोली जनपद संभल का बताया है।

पकड़े गए संदिग्ध ने खुद को बताया बेकुसूर

पशु चोरी और ग्रामीणों के बीच हुए संघर्ष में पकड़े गए संदिग्ध युवक ने खुद को निर्दोष बताया है। युवक ने बताया कि वह मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की एकता विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहता हैं। मुरादाबाद में ही रहकर वह राजमिस्त्री का काम करता है। बीते शुक्रवार को कुंदरकी तख़्तपुर हासा गांव स्थित ससुराल में पत्नी आरती व दो बच्चे कृष्णा व हंसिका को लेने आया था। लेकिन, सास कमलेश से झगड़ा होने के बाद रात में ही पैदल मुरादाबाद के लिए निकल पड़ा था। सुबह जैसे ही वह डोमघर के पास पहुंचा तो ग्रामीणों ने बदमाश समझकर पकड़ लिया। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि संदिग्ध ने जो जानकारी दी है, उसकी जांच की जा रही है। रिपोर्ट सही मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

पैरोल पर छूटी महिला बंदियों को पर‍िवार ने ठुकराया, कहा-इन अपराध‍ियों को हम घर में पनाह नहीं देंगे

Fake telephone exchange case : मोबाइल सिम बॉक्स से देश की आंतरिक सुरक्षा में लगाई जा रही थी सेंध, सामने आए चौंकाने वाले सच

अवैध संबंध : मुरादाबाद में प्रेमी के साथ मिलकर पति को छत से फेंका, पत‍ि के सामने ही प्रेमी से करती थी मुलाकात

बेटे की शिकायत पर गुस्से से आग बबूला हुआ पति, चाकू से काटी पत्नी की नाक, जानिए आगे क्या हुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.