Move to Jagran APP

अमरोहा में ग्राम प्रधान की बेटी का शव पेड़ पर लटका मिला, शव लेकर रात से स्टेट हाईवे पर बैठे, हंगामा कर लगाया जाम

Village heads daughter was found hanging on tree in Amroha स्कूल गई छात्रा का शव गांव के निकट जंगल में शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना पाकर स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित स्वजन का गुस्सा झेलना पड़ा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 09:02 AM (IST)
अमरोहा में ग्राम प्रधान की बेटी का शव पेड़ पर लटका मिला, शव लेकर रात से स्टेट हाईवे पर बैठे, हंगामा कर लगाया जाम
घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी ग्राम प्रधान की बेटी, स्वजन ने पुलिस को नहीं उतारने दिया शव।

मुरादाबाद, जेएनएन। Village heads daughter was found hanging on tree in Amroha : स्कूल गई छात्रा का शव गांव के निकट जंगल में शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना पाकर स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित स्वजन का गुस्सा झेलना पड़ा। लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को पेड़ से नहीं उतारने दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर स्वजन से वार्ता की।

loksabha election banner

देर रात तक शव पेड़ से उतरने नहीं दिया था। सड़क के दोनों ओर लगी वाहनों की लंबी कतारें। अधिकारी पूरी रात ग्रामीणों को मनाने में जुटे रहे। स्वजन का कहना है जब तक डीएम और एसपी मौके पर पहुंच कर लिखित में सीबीआई जांच का आश्वासन नही देंगे शव नहींं उतारने दिया जाएगा। सुबह 8:20 पर पहुंचे जिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वजन को समझाने में जुटेे।

घटना थाना क्षेत्र के गांव देहरा चक की है। यहां हुकम सिंह का परिवार रहता है। उनकी पत्नी कुंता देवी वर्तमान प्रधान हैं। उनकी पुत्री शालिनी उर्फ निक्की शहर के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। शुक्रवार को शालिनी रोजाना की तरह अपनी साइकिल पर सवार होकर स्कूल के लिए गई थी। स्कूल के बाद शालिनी को ट्यूशन भी जाता होता था। इसके बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी।

स्वजन को चिंता हुई तो उन्होंने आसपास तलाश की मगर, कुछ अता पता नहीं चल पाया। इस दौरान गांव के कुछ लोगों को एक साइकिल गांव के निकट स्थित प्राइमरी स्कूल के बाहर खड़ी हुई दिखाई दी। यहां मिले बैग में कॉपी किताबें व शालिनी का आधार कार्ड मिला।जिसके आधार पर शालिनी के स्वजन को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे स्वजन ने आसपास उसकी तलाश की तो छात्रा का शव सड़क से 50 मीटर की दूरी पर जंगल में एक शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला।

जिसके बाद स्वजन में कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस भी बुला ली गई। पुलिस को देख कर आक्रोशित लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया व लाश को नहीं उतारने दिया। अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रप्रकाश शुक्ला व सीओ सतेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए थे। फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया था।

देर रात तक पुलिस स्वजन को समझाने का प्रयास कर रही थी। मंडी धनौरा के क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि गांव देहरा निवासी छात्रा का शव गांव के निकट एक पेड़ पर लटका हुआ मिला है। स्वजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। उसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.