Move to Jagran APP

Video Viral : मुरादाबाद में यातायात कानून ताक पर, एक बाइक पर पांच सवार बड़ों का वीडियो वायरल

Video Viral of Five Riding Bike पीतलनगरी मुरादाबाद में एक मोटर बाइक पर पांच बड़ों के सवार होने का वीडियो वायरल है। यह सभी लोग व्यस्त सड़क पर मस्ती से काफी तेजी में जा रहे हैं। कई जगह तो कटिंग का प्रदर्शन भी हो रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 06:11 PM (IST)
Video Viral : मुरादाबाद में यातायात कानून ताक पर, एक बाइक पर पांच सवार बड़ों का वीडियो वायरल
Video Viral of Five Riding Bike: Moradabad

मुरादाबाद, जेएनएन। Video Viral of Five Riding Bike: प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भले ही यातायात कानून (Traffic Law) को लेकर बेहद गंभीर है और समय-समय पर यातायात माह (Traffic Month) तथा यातायात सप्ताह (Traffic Week) का आयोजन भी करती है, लेकिन लोग बेपरवाह हैं। ताजा मामला मुरादाबद का है। जहां पर एक बाइक पर पांच बड़े लोग सवार हैं। इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल है।

loksabha election banner

पीतलनगरी मुरादाबाद (Brass City Moradabad) में एक मोटर बाइक पर पांच बड़ों के सवार होने का वीडियो वायरल है। यह सभी लोग व्यस्त सड़क पर मस्ती से काफी तेजी में जा रहे हैं। कई जगह तो कटिंग का प्रदर्शन भी हो रहा है। अगर बच्चे ऐसा करते तो फिर माना जाता है कि युवा को कानून की कोई परवाह नहीं है। मगर 40-45 वर्ष की उम्र के पांच लोगों को तो किसी की परवाह ही नहीं है।

पीतल तथा अन्य बर्तन के साथ नक्काशीदार सजावटी उत्पाद बनाने के लिए विख्यात मुरादाबाद की कोतवाली सदर क्षेत्र के वायरल वीडियो में एक बाइक पर सवार पांच लोग तेजी से चले जा रहे हैं। इस वीडियो को शूट करने वाले को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी होगी, लेकिन उसने इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। काफी दूर तक पीछा करने के बाद इसका वीडियो शूट करने वाले ने भी अपना सिर थाम जरूर लिया होगा।

वीडियो बनाने वाला कह भी रहा है कि मैंने आप लोगों का वीडियो शूट कर लिया है और आप के मोबाइल पर भेज दूंगा तो बाइक चलाने वाला कह रहा है कि अरे भाई क्यों चालान करवाओगे। इसके बाद भी वह बाइक पर बैठे चार में से किसी एक को भी नहीं उतार रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस को अब इनको खोजने में कड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ेगी। यह तो तय है कि बाइक के नंबर के आधार पर इनको पकड़ा जरूर जाएगा, लेकिन इनका यह कृत्य कई लोगों को परेशानी में जरूर डाल सकता था। आजकल लोगों के अजब-गजब कारनामों के कारण पुलिस की दौड़ जरूर बढ़ जाती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.