Move to Jagran APP

क्रिकेट खेलने श्रीलंका जाएंंगे मुरादाबाद के वंश कश्यप, अंडर-16 की टीम में हुआ चयन

अमरोहा के मंडी चौक स्थित रामचंद्र सिंंह खत्री हाईस्कूल के दफ्तरी दिनेश कुमार कश्यप का बेटा वंश कश्यप श्रीलंका में क्रिकेट के जौहर दिखाने जाएगा। नोएडा में हुए ट्रायल में उसका अंडर-16 की टीम में चयन हो गया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:54 PM (IST)
क्रिकेट खेलने श्रीलंका जाएंंगे मुरादाबाद के वंश कश्यप, अंडर-16 की टीम में हुआ चयन
क्रिकेट खेलने श्रीलंका जाएंंगे मुरादाबाद के वंश कश्यप

मुरादाबाद, जेएनएन। अमरोहा के मंडी चौक स्थित रामचंद्र सिंंह खत्री हाईस्कूल के दफ्तरी दिनेश कुमार कश्यप का बेटा वंश कश्यप श्रीलंका में क्रिकेट के जौहर दिखाने जाएगा। नोएडा में हुए ट्रायल में उसका अंडर-16 की टीम में चयन हो गया है।

loksabha election banner

18 अक्टूबर को नोएडा में हैरी प्रीमियर लीग के लिए दिनेश कुमार ई -31अवंतिका कॉलोनी, एमडीए का बेटे वंश का चयन हुआ था। इसमें 135 बच्चों ने प्रतिभाग लिया था। 16 के 130 बच्चों का योयो टेस्ट हुआ था। इसमें से 32 बच्चों का चयन हुआ। लीग का मैच श्रीलंका में मध्य दिसंबर में होना है। दिनेश कुमार का बेटा वंश कश्यप चित्रगुप्त इंटर कालेजसातवीं कक्षा में पढ़ता है। पिता ने बताया कि वंश विकेट कीपर और वेस्टमैन है। अप्लपाइन किक्रेट अकादमी, मिशन कॉलेज के चंद्र विक्रम सिंंह वंश के क्रिकेट गुरु हैं। वंश के टीम में चयन से अकादमी के साथियों के अलावा उसके परिवार में भी बेहद खुशी है। मां पुष्पा देवी और बहन दिव्य ने वंश को गले लगाकर बधाई दी। पिता ने भी सीने से लगाकर कहा बेटा इसी तरह से आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.