Move to Jagran APP

Urs E Razvi के लिए दो ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच, दो ट्रेनों के ठहराव की भी व्यवस्था

Urs E Razvi 2022 रेल प्रशासन ने उर्स ए रजवी में शामिल लोगों को वापस जाने के लिए बरेली से ट्रेनों की विशेष व्यवस्था की है। शुक्रवार को बरेली से दो ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने के साथ दो ट्रेनों का ठहराव किया गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 03:23 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 03:23 PM (IST)
Urs E Razvi के लिए दो ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच, दो ट्रेनों के ठहराव की भी व्यवस्था
Urs E Razvi 2022 : सप्तक्रांति एक्सप्रेस समेत दो ट्रेनों का बरेली में ठहराव

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Urs E Razvi 2022 : रेल प्रशासन ने उर्स ए रजवी में शामिल लोगों को वापस जाने के लिए बरेली से ट्रेनों की विशेष व्यवस्था की है। शुक्रवार को बरेली से दो ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाने के साथ दो ट्रेनों का ठहराव किया गया है।

loksabha election banner

उर्स में देश भर के लोग शामिल होने आते हैं। शुक्रवार को उर्स से वापस लौटने वालों की भीड़ अधिक होने की संभावना है। मंडल रेल प्रशासन शुक्रवार को बरेली से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर में दो और बरेली से वाराणसी जाने वाली एक्सप्रेस में दो अतिरिक्त जनरल कोच लगाने जा रहा है।

टिकट के लिए अतिरिक्त बुकिंग काउंटर भी खोले

इसके द्वारा देश के विभिन्न स्थानों पर जाने वाले यात्री दिल्ली या लखनऊ पहुंच कर गंतव्य स्थान के लिए ट्रेन पकड़ सकते हैं। मंडल रेल प्रशासन ने इसके अलावा यात्रियों को टिकट उपलब्ध कराने के लिए अतिरिक्त बुकिंग काउंटर भी खोला है। उर्स स्थल पर ट्रेनों की सूचना उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है।

दो ट्रेनों का दो-दो मिनट का दिया गया स्टॉपेज

उत्तर रेलवे मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को बरेली में दो सुपर फास्ट ट्रेनों को दो-दो मिनट के लिए ठहराव करने जा रहा है। इसमें आनंद विहार से दानापुर जाने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस, आनंद विहार से मुजफ्फरपुर जाने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस दो मिनट के लिए रुकेंगी। बरेली से टिकट लेने वाले यात्रियों को दोनों ट्रेनों में सफर करने की अनुमति दी गई है।

शूटर बहनों ने स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में साधा अचूक निशाना

चौथी उप्र स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में दो सगी बहनों ने अपनी प्रतिभा दिखाई है। दिल्ली की डा.कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में 17 से 22 सितंबर तक आयोजित हुई। दिल्ली में आइएसएसएफ शूटर वंशिका विश्नोई ने 607.4 व अंशिका विश्नोई ने 606.6 का स्कोर बनाया है। वंशिका विश्नोई भारतीय खेल प्राधिकरण साई अलवर में प्रेक्टस कर रही है।

अंशिका विश्नोई भी वही कोन एंड प्ले में शूटिंग कर रही हैं। कांशीराम नगर स्थित अपने घर लौटने पर पिता राजीव कुमार व माता अमिता विश्नोई ने बेटियों की उपलब्धि पर खुशी जताई और उन्हें मिठाई खिलाई। कोच मुकुल टंडन ने भी दोनों का उत्साहवर्धन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.