Move to Jagran APP

रामपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवाने को लेकर हंगामा, ग्रामीणों ने स्टाफ पर लगाया अभद्रता का आरोप

कोविड-19 की वैक्सीन लगाने को लेकर पट्टीकलां के गांव घोसीपुरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ ग्रामीणों ने हंगामा किया। इसके अलावा रामपुर में कोविड-19 वैक्सीन के लगवाने को लेकर कहीं शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हुआ तो कहीं टीकाकरण को लेकर हंगामा हुआ।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)
रामपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवाने को लेकर हंगामा, ग्रामीणों ने स्टाफ पर लगाया अभद्रता का आरोप
मसवासी के गांव घोसीपुरा-पट्टीकलां में वैक्सीन लगाने को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री से नोकझोंक करते ग्रामीण।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोविड-19 की वैक्सीन लगाने को लेकर पट्टीकलां के गांव घोसीपुरा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ ग्रामीणों ने हंगामा किया। इसके अलावा रामपुर में कोविड-19 वैक्सीन के लगवाने को लेकर कहीं शारीरिक दूरी के नियम का  पालन नहीं हुआ तो कहीं टीकाकरण को लेकर हंगामा हुआ। जिससे स्वास्थ विभाग की टीम को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

prime article banner

रामपुर जिले के मसवासी क्षेत्र के बिजारखाता गांव में टीकाकरण कराने को लेकर लोगों की काफी भीड़ उमड़ गई, जिसमें शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हुआ और स्वास्थ्य कर्मचारी पालन कराने में नाकाम रहे। काफी देर तक भीड़ टीकाकरण के लिए जमा रही। टीम की सहयोगी आंगनबाड़ी वर्कर और सहायिकाएं मूकदर्शक बनी रहीं। पट्टीकलां के गांव घोसीपुरा के उच्च प्राथमिक विद्यालय में वैक्सीन लगाने को लेकर हंगामा हुआ। आरोप है कि गांव की ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने वैक्सीन लगवाने आए कई लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसके चलते कई लोग बिना वैक्सीनेशन कराए ही वापस हो गए। इस दौरान काफी लोगों ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ हंगामा किया और उसे बूथ से हटाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत भी कराया।

नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी हंगामे की स्थिति बनी रही। क्षेत्र के गांव रहमतगंज निवासी सुरेश आर्य ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगाने को लेकर सुविधा शुल्क की मांग की जा रही है। अपनी जानकारी वाले लोगों को पीछे के दरवाजे से अंदर ले जाकर टीका लगाया जा रहा था। सुबह से ही लाइन में लगे कई लोगों का दोपहर बाद तक नंबर नहीं आया। बाद में उनसे कह दिया गया कि वैक्सीन खत्म हो गई है। जिससे सभी लोग गुस्सा गए और उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ हंगामा कर प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.